Breaking News

RSS प्रमुख भागवत के तलाक वाले बयान पर भड़की अभिनेत्री सोनम कपूर, दिया ये जवाब

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस ) प्रमुख मोहन भागवत के तलाक वाले बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का रिएक्शन सामने आया है। दरअसल मोहन भागवत ने कहा था कि इन दिनों तलाक के ज्यादा मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं, क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार पैदा कर रहा है, जिसका नतीजा परिवार का टूटना है।

मोहन भागवत के इस बयान पर सोनम ने भड़कते हुए ट्विटर पर लिखा है कि, कौन सा समझदार आदमी ऐसी बातें करता है? ये एक मूर्खतापूर्ण बयान है। भागवत के बयान पर आया सोनम कपूर का यह रिएक्शन खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

मोहन भागवत ने तलाक पर बयान देते हुए कहा, “मौजूदा समय में तलाक के मामले बहुत बढ़ गए हैं। लोग निरर्थक मुद्दों पर लड़ रहे हैं। तलाक के मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में अधिक हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से अहंकार आता है जिसका नतीजा परिवारों का टूटना है। इससे समाज भी खंडित होता है क्योंकि समाज भी एक परिवार है।

बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ वह समसामयिक मुद्दों पर भी खूब राय पेश करती हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...