Breaking News

​बदमाशों ने महिला के कनपटी पर सटाकर मारी गोली, धारदार हथियार से गला भी रेता

गोरखपुर। गीडा इलाके के कैली गांव में एक 40 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने उसकी कनपटी से सटाकर गोली मारी थी जिससे उसके सिर का ऊपरी हिस्सा उड़ गया है। उसके गले में भी धारधार हथियार से रेते जाने के जख्म हैं। सुबह उसकी लाश घर में बिस्तर पर खून से लथपथ हालत में मिली। घटना गीडा इलाके के कैली गांव की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसकी हत्या किसने और क्यों की? इसका अभी कुछ पता नहीं चल सका है। घटनास्थल पर एडीजी डीआईजी एसएसपी एसपी नॉर्थ कैंपियरगंज थाना प्रभारी गीत फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर जांच शुरू की। कैली गांव निवासी महिला खाना खाने के बाद महिला रात में बरामदे में सोने चली गई। सुबह बेटा उठा तो मां की खून से लथपथ लाश बिस्तर पर पड़ी थी।

हरिनाथ की बेटी संजू की शादी कैली गांव के राजेश से हुई थी। राजेश दिल्ली में रहकर पेंट-पॉलिश का काम करता है। संजू के साथ घर में उसका बड़ा बेटा सोनू (19), छोटा बेटा सुनील (12), बेटी खुशबू (15), बहू अंजू (18) और पौत्री अंशिका (1) रहती है। रात में सभी लोग खाना खा कर सो गए। बड़ा बेटा, बहू, बेटी घर के अंदर सोए थे। महिला बरामदे में सोई थी। उसके बगल में छोटा बेटा सुनील सोया था। सुबह जब ये लोग सोकर उठे तो महिला मृत पड़ी थी। पुलिस जमीनी रंजिश, आशनाई, लेनदेन को लेकर हत्या के बिंदुओं पर जांच कर रही है।

सीओ कैम्पियरगंज अजय सिंह ने बताया कि गोली मारकर हत्या की गई है। घर में उसकी बहू और बेटे भी थे। वे भी रात में सोए थे। परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है। आखिर गोली मारी गई तो किसी को भनक कैसे नहीं लगी। उधर, गांव वाले भी गोली की आवाज न सुनाई देने की बात कह रहे हैं। पुलिस मौके पर जांच पड़ताल कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतका संजू के बगल में चारपाई लगाकर उसका 12 साल का बेटा सुनील भी सोया था। उसने रात में कोई आवाज नहीं सुनी। सुबह 9 बजे जब वह उठा तो मां की लाश देखी। इसके बाद शोर मचाया और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। बेटे का कहना है कि हम रात में खाना खाकर सोए थे। परिवार वालों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पड़ोस के दो लोगों को पूछताछ ले लिए उठाया है। परिवार वालों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पड़ोस के दो लोगों को पूछताछ ले लिए उठाया है।

बेटे ने की थी लव मैरिज फिलहाल घटना की सूचना पर एडीजी अखिल कुमार डीआईजी जे रविन्द्र गौड प्रभारी एसएसपी/एस पी सिटी सोनम कुमार,एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी सीओ कैम्पियरगंज अजय सिंह गीडा थानेदार विनय सरोज फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर जांच कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने पड़ोस के दो लोगों को पूछताछ ले लिए उठाया है। मृतका के बड़े बेटे सोनू ने लव मैरिज की है। पुलिस का कहना है कि बेटे और बहू से भी पूछताछ की जा रही है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है बहुत ही जल्द हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवल

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...