Breaking News

तो ये धुरंधर खिलाड़ी हो सकता है ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम का अगला कप्तान, टिम पेन ने किया खुलासा…

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने टीम के कप्तान पद के लिए धुरंधर बल्लेबाज का दर्जा प्राप्त कर चुके मार्नस लाबुशेन का समर्थन किया है। हालांकि, टीम के पूर्व कप्तान इयान चैपल और माइकल क्लार्क इस पद के लिए पैट कमिंस को उपयुक्त उम्मीदवार बता चुके हैं।

कभी पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ तो कभी पैट कमिंस का नाम सामने आता रहा है. अब कप्तान टिम पेन ने खुद ही नया नाम जोड़ दिया है वे हैं मार्नस लाबुशेन. ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने टीम के कप्तान पद के लिए धुरंधर बल्लेबाज का दर्जा प्राप्त कर चुके मार्नस लाबुशेन का समर्थन किया है.

पेन ने कहा, “मेरे ख्याल से लाबुशेन एक अच्छे लीडर होंगे। उनके पास इस खेल को लेकर काफी विचार हैं और वह टीम के लिए अच्छे हैं।” उन्होंने कहा, “लाबुशेन हमारी टीम में आए और वह वाकई ऊर्जा से भरे हुए व्यक्ति हैं लेकिन मेरे ख्याल से हमारे क्रिकेट में सुधार के लिए लाबुशेन को हम आने वाले कुछ वर्षो में बड़ी जिम्मेदारी में देख सकते हैं।”

टीम के पूर्व कप्तान इयान चैपल माइकल क्लार्क कप्तानी के लिए पैट कमिंस का समर्थन कर चुके हैं उनका मानना है कि पैट कमिंस अगले कप्तान हो सकते हैं. इस बीच टिम पेन ने कहा है कि मेरे ख्याल से मार्नस लाबुशेन एक अच्छे लीडर होंगे.

About News Room lko

Check Also

CWG 2022: किसान के बेटे व स्टीपलचेजर अविनाश साबले ने रचा इतिहास, 8 सेकंड में किया ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 10,000 मीटर पैदल चाल में प्रियंका के सिल्वर ...