Breaking News

मुंबई एयरपोर्ट पर काजोल और न्यासा का वेस्टर्न लुक तेज़ी से हुआ वायरल, यहाँ देखे तस्वीरे

एयरपोर्ट पर काजोल और न्यासा को स्पॉट किया गया था और दोनों ने इस मौके पर काले रंग की ड्रेस पहन रखी थीं। हालांकि दोनों को बिना मास्क पहने एयरपोर्ट पर देखकर इंटरनेट यूजर नाराज हो गए। वहीं कुछ यूजर कोरोना वायरस के डर के कारण भी मां-बेटी की जोड़ी द्वारा मास्क नहीं पहनने से परेशान थे। जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर सामने आया।

इस फिल्म में उनके अलावा नेहा धूपिया, श्रुति हासन जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिका थीं। यह फिल्म महिलाओं के शोषण पर आधारित थीं। नेहा धूपिया को हाल ही में उनके कमेंट पर ट्रोल किया गया थाl वहीं फिल्म एक्ट्रेस श्रुति हासन ने कई खुलासे किए कि किस प्रकार उनके लुक को लेकर कई बातें कही गई थीं। न्यासा की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

ट्विटर यूजर ने उनके मास्क न पहनने को लेकर प्रश्न पूछना शुरू कर दिया, जबकि एक अन्य ने बताया कि इन दोनों से अधिक सेहत के प्रति सचेत तो हवाई अड्डे के कर्मचारी हैं। न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है और वह अक्सर अपने माता-पिता से मिलने के लिए भारत लौट आती है। काजोल ने हाल ही में अपनी बेटी की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसमें उन्हें डिजायनर लहंगा पहने देखा जा सकता हैं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...