Breaking News

अनुष्का-विराट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कोरोना वायरस से जुड़ा ये विडियो, लोगो से की ये अपील

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लोगों को जागरुक किया है.

अनुष्का शर्माविराट कोहली का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अनुष्का-विराट दोनों इस वक्त सेल्फ आइसोलेशन में हैं, ताकि खुद को सुरक्षित रख सकें. वहीं कल रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा था कि हमें सजग रहने की जरूरत है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने जनता से 22 मार्च रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ लगाने की अपील की है. कोरोना वायरस की वजह से देश में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी हैं वहीं करीब 200 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं.

अनुष्का शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘घर में रहो. सुरक्षित रहो. स्वस्थ रहो.’ दोनों के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही समय में वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में अनुष्का शर्मा विराट कोहली  कोरोना वायरस  के खिलाफ लोगों को जागरुक करते हुए कहते हैं कि कोरोना वायरस के कहर की वजह से हम बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. ऐसे में हमें घर में ही रहना चाहिए, खुद को तथा दूसरों की सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए. हम सब इसके लिए आइसोलेशन में घर पर सुरक्षित रहेंगे.’

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...