Breaking News

बड़ा हादसा टला….सिक्किम महानंदा से टकराया बाइक सवार, गम्भीर रूप से घायल

• इंजन में बाइक फंसने से 15 मिनट तक खड़ी रही महानन्दा एक्सप्रेस

औरैया। गुरुवार की दोपहर अछल्दा में बड़ा हादसा होते बच गया। बन्द रेलवे क्रॉसिंग से रेलवे लाइन पार कर रहा बाइक सवार महानन्दा एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। बाइक सवार युवक उछलकर ट्रैक किनारे जा गिरा। जबकि बाइक पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक के कुछ टुकड़े इंजन में फंसे तो चालक ने ट्रेन रोक ली।15 मिनट बाद इंजन चेक करने के बाद ट्रेन रवाना हुई। वहीं घायल युवक कार्रवाई के डर से अस्पताल से गायब हो गया।

विश्व पक्षी दिवस: अभी प्रयास न किये तो चिड़ियों का चहचहाना गुजरे जमाने की बात होगी, और श्राद्ध पक्ष में कौवे भी ढूंढे जायेगे

गुरुवार दोपहर करीब 1.30 बजे अछल्दा की रेलवे क्रॉसिंग बंद थी। इस दौरान ग्वारी गांव निवासी करन सिंह बाइक से क्रासिंग के किनारे से बीच ट्रैक पर आ गया। डाउन लाइन पर सिक्किम महानन्दा एक्सप्रेस आ गई। एक्सप्रेस की टक्कर से बाइक सवार उछलकर दूर गिरा। उसकी जान तो बच गई लेकिन गम्भीर चोट आईं।

बाइक क्षतिग्रस्त हुई तो कुछ टुकड़े इंजन में फस गए और चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर आउटर पर ट्रेन रोक दी। इंजन चेक पर करीब 15 मिनट बाद ट्रेन रवाना हुई। इधर लोगों ने ई रिक्शा से घायल को सीएचसी भेजा। आरपीएफ व जीआरपी जब पहुंची तो युवक अस्पताल में नहीं था। कार्रवाई के डर से वह निकल गया। जीआरपी व आरपीएफ कार्रवाई की बात कह रही है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

दिशा-2024 में रही गीत और संगीत की धूम

लखनऊ। आज और कल डॉ एमसी सक्सेना ग्रुप आफ कालेज का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव “दिशा-2024” ...