Breaking News

बीच हवा में उड़ रहा था विमान, तभी इमरजेंसी गेट खोलने लगा शख्स, जानिए फिर क्या हुआ…

बीच हवा में फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोलने के आरोप में बेंगलुरु पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी के रहने वाले वेंकट मोहित पथिपति के रूप में हुई है।

आरोपी एक तकनीकी विशेषज्ञ है और अमेरिका में रहता है। रिपोर्ट के मुताबिक, जब फ्लाइट हवा में थी उसी वक्त आरोपी ने इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश की। यह घटना फ्रांस की राजधानी पेरिस से बेंगलुरु आ रही फ्लाइट में हुई।

घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए, आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह इमरजेंसी गेट के “फंक्शन” जांच रहा था। आरोपी कथित तौर पर एक अमेरिकी किराना कंपनी के लिए डेटा इंजीनियर के रूप में काम करता है। जमानत पर रिहा होने से पहले उसे विमान नियम-1937 और आईपीसी 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला अधिनियम) के तहत केआईए में गिरफ्तार किया गया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि आंध्र प्रदेश के इस शख्स ने 15 और 16 जुलाई की मध्यरात्रि को पेरिस से बेंगलुरु के लिए उड़ान भर रहे विमान में यह हरकत की जिसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया (टीओआई) ने एक रिपोर्ट में कहा कि वेंकट मोहित पथिपति एयर फ्रांस की फ्लाइट से बेंगलुरु में एक रिश्तेदार से मिलने जा रहा था। विमान के बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) पर उतरने के तुरंत बाद, क्रू मेंबर्स पुलिस के पास पहुंचा और पथिपति को हिरासत में लेने का अनुरोध किया।

 

About News Room lko

Check Also

नवनियुक्त नेवी चीफ ने पदभार संभालते ही मां के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, भावुक हो गए वहां मौजूद अधिकारी

नई दिल्ली:  एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने भारतीय नौसेना प्रमुख के रूप में पदभार ग्रहण ...