Breaking News

सड़क दुर्घटना में बालिका की मौत, तीन परिजन घायल

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर ट्रेक्टर व मोटरसाइकिल की हुई भिड़ंत में बाइक सवार बालिका की मौत हो गयी जबकि मां, मामा व भाई गंभीर रूप से घायल हो गये।

आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अजीतमल क्षेत्र के गांव चन्द्रपुरा निवासी राम कुमार (27) आज अपनी बहन रागिनी (25), भांजी जान्हवी (06) व भांजे हिमांशु (04) को मोटरसाइकिल पर बैठा के बहन की ससुराल कानपुर देहात के गांव बलविन्दरपुर छोड़ने जा रहा था। दिन में करीब 10 बजे वह सदर क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर जैतापुर गांव के सामने पहुंचा ही था कि तभी उसकी मोटरसाइकिल ट्रेक्टर की चपेट में आ गयी। जिससे बाइक सवार राम कुमार उसकी बहन, भांजी व भांजा रोड़ पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 50 शैय्या युक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने जान्हवी को मृत घोषित कर दिया जबकि गंम्भीर घायल भाई राम कुमार व बहन रागिनी को मेडीकल यूनीवर्सिटी सैंफई के लिए रेफर कर दिया। वहीं हिमांशु को मामूली चोटें आने पर वहीं उपचार किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही चन्द्रपुरा के लोग मौके पर पहुंच गये हैं। पुलिस ने जान्हवी के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...