Breaking News

सीमा हैदर बोली नहीं जाउंगी वापस पाकिस्तान, भारत में है इज्जत की जिंदगी

बजी खेलते हुए नोएडा के सचिन के संपर्क में आई सीमा ने एटीएस द्वारा 18 घंटे की पूछताछ के बाद शुक्रवार को पहली बार मीडिया के सामने आई। पाक महिला ने कहा कि मैं भारत की जेल में जिंदगी गुजार दूंगी, लेकिन पाकिस्तान नहीं जाऊंगी।

पाकिस्तान की सीमा हैदर एटीएस से हुई पूछताछ के बाद शुक्रवार को मीडिया के सामने सवालों के जवाब दिए। उसने कहा कि कि मैं कोई जासूस नहीं हूं, मैं सचिन से प्यार करती हूं और अब मुझे यहीं रहना है। मैं ये यही रहना चाहती हूं कि मुझे यहां से जाना ना पड़े और कोई मुझे गलत ना कहे।

सीमा ने कहा कि मैं अब किसी भी कीमत पर वापस पाकिस्तान नहीं जाऊंगी। मैं यहां पर अब सचिन की बहू हूं। यहां पर इज्जत की जिंदगी है और वहां पर जिल्लत की मौत। पाकिस्तान जाते ही मुझे और मेरे बच्चों को मार दिया जाएगा। मेरी मोदी और योगी से अपील है कि मुझे पाकिस्तान ना भेजे। मुझे यहीं पर अपने परिवार के साथ रहने दिया जाए।

पाकिस्तान से आकर सचिन से प्रेम विवाह का दावा कर रही सीमा हैदर ने अब अपने वकील के माध्यम से राष्ट्रपति के यहां पर दया याचिका लगाते हुए भारत की नागरिकता देने की मांग की है। सीमा हैदर ने अपने वकील डॉ. एपी सिंह के जरिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को दया याचिका भेजी। याचिका में सीमा ने सचिन मीणा से शादी होने के बाद भारत की नागरिकता देने, भारत में ही रहने देने की मांग की है। याचिका के साथ लगाए गए हलफनामे में सीमा ने अपना पूरा नाम सीमा हैदर की जगह सीमा मीणा लिखा है। इसके अलावा अपनी शादी के फोटोग्राफ भी भेजे हैं। सीमा के वकील के अनुसार सीमा ने नेपाल में ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा से शादी की थी तो अब वह भारत की बहू है। इसी आधार पर सीमा भारत की नागरिकता चाहती है।

सीमा ने कहा कि भारत आने में यूट्यूब ने मदद की। इसके अलावा उसका कोई मददगार नहीं है। मेरा गुनाह सिर्फ ये है कि बिना वीजा के भारत आई। सचिन और सीमा की शादी के फोटो वायरल पाकिस्तान से आयी सीमा हैदर और रबुपूरा के सचिन की शादी के फोटो भी शुक्रवार को अचानक से वायरल हो गये। उनकी शादी का यह मामला 1 जुलाई से ही वायरल हो रहा है और पिछले 20 दिनों से उनकी शादी के साक्ष्य की मांग की जा रही थी।

About News Room lko

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...