Breaking News

शहनाज हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली। बीती 27 सितम्बर को शहर कोतवाली क्षेत्र के खपरमलंग कब्रिस्तान में मृतक शहनवाज की अज्ञात युवकों ने धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी थी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। हत्यारों के तलाश में जुटी पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। कोतवाली पुलिस व सर्विलांस टीम ने हत्या में शामिल चार हत्यारों को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...
घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह ने बताया कि मृतक शहनाज की हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें किला बाजार निवासी सैफी खान पुत्र रज्जन खान, मोहम्मद उजैर उर्फ अन्ना पुत्र वसी, राशिद उर्फ साहबान पुत्र मो.अयाज, सरफराज खान उर्फ बाबू पुत्र हबीबुल रहमान निवासी रेलवे स्टेशन को त्रिपुला चौराहा से गिरफ्तार किया गया है। एएसपी ने बताया कि हत्या की वजह मुख्य आरोपी सैफी व मृतक की भाभी के बीच विवाह के पूर्व संबंध थे, जिसकी जानकारी मृतक को जब हुई तो उसकी सैफी से लड़ाई हो गई। जिसकी वजह से आरोपी सैफी ने अपने तीन दोस्तो के साथ मिलकर शहनवाज की हत्या की प्लानिंग की और फिर उसे बुलाकर मौत के घाट उतार दिया।
एएसपी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में मृतक के शरीर पर लगभग 30 से 40 बार चाकुओं से हमला किया गया था। पहले आरोपियो ने उसका गला रेता और फिर शरीर में कई वार किये। पुलिस ने चारों आरोपियों की निशानदेही पर आलाकत्ल के साथ अन्य सामान भी बरामद कर लिया है। हत्यारों को पकड़ने में पुलिस टीम में शामिल कोतवाल अतुल सिंह, सर्विलांस प्रभारी अमरेश त्रिपाठी, एसएसआई संजय सिंह, एसआई प्रवीर गौतम, पवन प्रताप सिंह की अहम भूमिका रही।
रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा
Loading...

About Jyoti Singh

Check Also

विकास की उज्जैन से गिरफ्तारी सुनियोजित रणनीति का हिस्सा: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *