Breaking News

पुलिसवाले ने मिट्टी का तेल छिड़ककर रूपा को जिंदा जलाया, लाश कमरे में बंद कर फरार आरोपी

बिहार के भोजपुर जिला में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहांअपनी पत्नी की जिंदा जलाकर हत्या कर दी. हत्या की ये संगीन वारदात बड़हरा के सिन्हा ओपी क्षेत्र के मौजमपुर गांव में की है. आरोपी होमगार्ड जवान का नाम अमर सिंह बताया जा रहा है जो फिलहाल बक्सर जिले में पोस्टेड है.

मिली जानकारी के मुताबिक होमगार्ड जवान अक्सर अपनी पत्नी रूपा देवी से झगड़ा करता था. मृतका के बच्चों के मुताबिक आरोपी अपनी पत्नी को हमेशा जान से मारने की धमकी देता था. घटना उस समय घटी जब मृतका रूपा देवी के सभी बच्चे सुबह स्कूल गए थे तभी उसके पति ने रूपा के साथ विवाद करना शुरू कर दिया और फिर रूपा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इतना से भी उसका मन नहीं भरा तो उसे मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जलाते हुए हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी जवान मृतका के लाश को कमरे में बंद कर फरार हो गया.

नेहरू यूनिवर्सिटी के दीवारों पर… ‘अज्ञात तत्वों’ जिम्मेदार, एबीवीपी ने की कड़ी निंदा

दोपहर में जब उसके बच्चे स्कूल से घर लौटे तो घर के भीतर कमरे के दरवाजे पर ताला लटका देख आसपास के लोगों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने काफी कोशिशों के बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा और लाश देखते ही तत्काल सिन्हा ओपी पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए आरोपी होमगार्ड जवान की गिरफ्तारी में जुट गई है. इस घटना के बाद से मृतक के बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं इलाके में हड़कंप की स्थिति है.

About News Room lko

Check Also

छह सूत्रीय मांगों लेकर सिविल बार एसोसिएशन के सदस्य कर रहे क्रमिक अनशन, 10-10 अधिवक्ता आधा-आधा घंटा बैठ रहे अनशन पर, एसडीएम को दिया जायेगा ज्ञापन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। प्रदेश सरकार द्वारा बार काउंसिल ऑफ उत्तर ...