Breaking News

दरिंदों ने गैंगरेप के बाद लड़की को ज़िंदा जला दिया, लेकिन स्मृति ईरानी अभी भी कुछ नहीं बोलेंगी : लोकदल

लखनऊ। दलित बच्ची से रेप और शव जलाने की घटना पर बोले लोकदल राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह-हाथरस के जख्म अभी भरे नहीं थे, दिल्ली में दोहरा दिया केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार के महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों की धज्जियां हर रोज उड़ाई जाती है। भारत, बच्चियों और महिलाओं के लिए कितना सुरक्षित देश है?

ये हर रोज देश के कोने कोने से देखने को मिलता है।देश का ऐसा कोई कोना नहीं है। जहां बच्चियों और महिलाओं के साथ घिनौने अपराध नहीं घटते। शर्मनाक बात ये है कि देश की सरकार चुपचाप बैठ कर तमाशा देखने का काम करती रही है।इस मामले में लोकदल ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सवालों के कटघरे में खड़ा किया है।

श्री सिंह ने कहा है “क्या अभी भी महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी कुछ नहीं कहेंगी? भाजपा नेता स्मृति ईरानी को कैबिनेट विस्तार के दौरान महिला एवं बाल विकास मंत्री बनाया गया है। भाजपा सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। इस तरह की दिल दहला देने वाली रेप की घटनाएं हर रोज घटित होती है।

लेकिन महिला अपराध पर काबू पाने के लिए कभी भी सरकार द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए।इसके विपरीत भाजपा सरकारों द्वारा जनसंख्या को नियंत्रण में करने के लिए और हिन्दू-मुस्लिम विवाह को रोकने के लिए कानून बनाए जाने की कोशिश की जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...