Breaking News

वर्तमान प्रदेश सरकार जनहितार्थ काम करती है: स्वाती सिंह

● सरोजनीनगर क्षेत्र में 360 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़कों का हुआ शिलान्यास

लखनऊ। प्रदेश सरकार की महिला कल्याण एवं बाल विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार)  व सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र की विधायक स्वाती सिंह ने अमौसी व सरोजनीनगर ब्लाक पर आयोजित विभिन्न सड़कों के मरम्मत व निर्माण कार्य का शिलान्यस किया।

ब्लाक मुख्यालय पर 212.26 लाख रुपये की लागत से बनने वाली रायबरेली राजमार्ग से एकतानगर पीजीआई दीवार तक की सड़क का शिलान्यास हुआ। जिसमें नाली का निर्माण भी होना है। वहीं गौरी-अमौसी मार्ग का निर्माण 147.65 लाख रुपये की लागत से होना है।

इस अवसर पर उन्होंने वर्तमान प्रदेश सरकार के द्वारा किये जा रहे कार्यों को बताया। उन्होंने कहा कि  प्रदेश की वर्तमान सरकार  आमजन के दर्द को समझती है और हर गरीब को ध्यान में रखकर योजनाएं तैयार करती है। इसके साथ ही उन योजनाओं को हर गरीब तक पहुंचाती हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के बावजूद जितना काम हमारे विधानसभा क्षेत्र में हुआ है, उतना कार्य इससे पहले कभी नहीं हुआ था। छोटे-छोटे मुद्दों पर भी हमने हमेशा ध्यान दिया। समूहों को प्रशिक्षण दिलाकर उन्हें स्वरोजगार से जोड़ा। एक-एक महिला को रोजगार मिले, वह खुद के पैरों पर खड़ी हो, इसके लिए हमेशा प्रयास करती रही और आगे भी करती रहूंगी।

  दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

यूपी के ज्यादातर हिस्सों में प्री मानसून बारिश का असर, कई जिलों में हुई बरसात, आने वाला है मानसून

लखनऊ:  राजधानी लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में प्री मानसूनी बरसात का असर ...