Breaking News

हिंदू महासभा के अध्यक्ष ने कोरोना वायरस से बचने के ल‍िए निकाला ये अजीबो-गरीब तरीका, गोमूत्र की मदद…

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने हमेशा ही अपने अजीबो-गरीब बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. आपको बता दें कि सावरकर, जेएनयू, राहुल गांधी पर इनके कई विवादित बयान हैं. चीन के बाद अब भारत में भी कोरोना का डर फैल गया है और द‍िल्ली में इसका खौफ पैदा हो गया है.

वहीं ऐसे में स्वामी चक्रपाण‍ि ने कोरोना से बचने के ल‍िए शन‍िवार को द‍िल्ली में एक गोमूत्र पार्टी का आयोजन क‍िया है. आजतक ऑनलाइन की टीम ने इस पार्टी के बारे में उनसे बात की.गोमूत्र पार्टी के बारे में स्वामी चक्रपाण‍ि ने कहा, ” देश में कोरोनावायरस का खौफ बढ़ रहा है लेक‍िन हमारी जीवन पद्धत‍ि में ही इससे बचने का उपाय है. कोरोनावायरस से न‍िपटने के ल‍िए हम द‍िल्ली में एक गोमूत्र पार्टी का आयोजन कर रहे हैं जहां पहले हवन होगा, फ‍िर कुल्हड़ में गोमूत्र प‍िलाया जाएगा. उसके बाद भजन होगा.”

गौरतलब है कि जब स्वामी चक्रपाण‍ि से पूछा गया क‍ि क्या गोमूत्र से कोरोना वायरस ठीक हो जाएगा या इससे बचाव कैसे होगा? तब स्वामी चक्रपाण‍ि ने कहा,”गोमूत्र में 32 तरह के ऐसे तत्व होते हैं जो शरीर की प्रत‍िरोधक क्षमता को ठीक रखते हैं. गोमूत्र के सेवन के बाद कोरोना होगा ही नहीं, यद‍ि क‍िसी को कोरोना हो जाए तो गोमूत्र के सेवन से धीरे-धीरे ठीक हो जाएगा.”

About News Room lko

Check Also

सभी मुस्लिमों को ओबीसी वर्ग में शामिल करने पर कर्नाटक सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं एनसीबीसी, भेजेगा समन

बंगलूरू :  कर्नाटक में पूरे मुस्लिम समुदाय को आरक्षण का लाभ देने के लिए ओबीसी ...