Breaking News

हुई अनोखी शादी : बिना बारात दूल्हा, दुल्हन को मोटरसाइकिल पर बैठाकर लाया घर

देशभर में कोरोना वायरस (COVID-19) के चलते लॉकडाउन जारी है, इसी बीच जम्मू कश्मीर के उधमपुर शहर में हुई एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस शादी में ना तो किसी तरह का बैंड बाजा था और ना ही गाड़ियों की भरमार।

बेहद सादे तरीके से हुई इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया। दूल्हा 4 लोगों के साथ वेद मंदिर आदर्श कॉलोनी उधमपुर में पूरे रीती रिवाज़ के साथ फेरे लेकर अपनी दुल्हन को लेकर मोटरसाइकिल पर वहां से विदा हो गया।

आपको बता दें कि उधमपुर के वार्ड नंबर 13 के निवासी कनव गुप्ता का विवाह आदर्श कॉलोनी की रहने वाली सिम्मी के साथ पिछले साल तय हुआ था। जिसे लेकर वो काफी उत्साहित थे और तब से ही वह शादी की तैयारियों में लगा था परंतु इस बर्ष मार्च में कोरोना वायरस के खतरे के चलते पूरे भारत में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया और कनव की धूम धाम से शादी करने का सपना महज सपना बन कर रह गया।

बता दें कि शुक्रवार को वेद मंदिर में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से परिवार ने केवल 4 लोगों के साथ जाकर शादी करवाई । शादी के बाद दूल्हा अपनी बुलेट मोटरसाइकिल उठाकर अपनी दुल्हनिया लेकर घर की ओर चल पड़ा। दूल्हे को सेहरा बांध कर बाइक पर जाता देख सभी ने इसकी प्रशंसा की। आपको बता दें कि इस दौरान दूल्हा औऱ दुल्हन मास्क पहने हुए थे, जिससे वो लोगों को कोरोना से सुरक्षित रहने का भी संदेश दे रहे थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...