Breaking News

बहन की शादी का सामान लेकर लौटते युवकों को स्कूल बस ने रौंदा; ड्राइवर मौक़े से फ़रार, घर में पसरा सन्नाटा

फिरोज़ाबाद के क़स्बा जसराना में पचबा तिराहे पर एक प्राइवेट स्कूल की बस ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को रौंद दिया, जिससे तीनों की मौक़े पर ही मौत हो गई। युवकों की मौत की जानकारी होते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने तीनों शवों को बस के नीचे से निकालकर अस्पताल भेज दिया है।

शनिवार को आनी थी बहन की बारात

कस्बा जसराना के मोहल्ला गाड़ीवान निवासी हरीशंकर वर्मा की बेटी कशिश वर्मा की बारात एटा से, शनिवार को आनी थी। बारात की तैयारियों को लेकर हरीशंकर का पुत्र अनंत वर्मा और चाचा का बेटा रितिक वर्मा और मैनपुरी से आये रिश्तेदार रिपु वर्मा सामान की खरीददारी करने शिकोहाबाद गए थे। खरीददारी करने के बाद वो तीनों बाइक पर सबार होकर जसराना आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक पचबा तिराहे पर पहुँची तो पीछे से आ रही एक प्राइवेट स्कूल की बस यूपी 85 यू 9188 ने ओवरटेक करते हुए बाइक सबारो को रौंद दिया।

तीनों युवक बाइक सहित फंस गए थे बस के नीचे; ड्राइवर बस छोड़ कर भागा 

हादसा होते ही बस में बैठी सवारियाँ और चालक बस छोड़कर भाग गए। वहीं हादसा होते ही भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शवों को बस के नीचे से निकालकर अस्पताल भिजवाया। मृतक युवकों के परिवार वालों को सूचना मिलते ही वो भी मौक़े पर पहुँच गए और चारों तरफ़ चीख पुकार मच गई। युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और शादी वाले घर में मातम पसर गया।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...