Breaking News

11 साल पुराने मामले में फंसे सैफ अली खान, अगले महीने कोर्ट में हो सकता…

रीब 11 साल पुराने मामले में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कानूनी पचड़े में फंसते दिख रहे हैं। सैफ अली खान और दो अन्य के खिलाफ आरोप है कि उन्होंने मुंबई के एक होटल में दक्षिण अफ्रीका के बिजनेसमैन और उसके ससुर के साथ मारपीट की थी।

इस मामले की सुनवाई अगले महीने से हो सकती है। एस्पलेनेड कोर्ट के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने 24 अप्रैल को सैफ अली खान और उनके दो अन्य दोस्तों शकील लड़क (Shakeel Ladak) और बिलाल अमरोही (Bilal Amrohi) के खिलाफ आरोप तय किए थे। सबूतों की रिकॉर्डिंग के लिए गवाहों को समन भी जारी किया गया है।

सैफ अली खान उस समय पत्नी करीना कपूर, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, अमृता के पति शकील लड़क और कुछ अन्य दोस्तों के साथ थे। पुलिस के मुताबिक जब एक्टर और उनके दोस्त लगातार तेज आवाज में बात कर रहे थे तो इकबाल मीर शर्मा ने विरोध किया, जिसके बाद सैफ अली खान ने धमकी दी। बाद में उन्होंने उसकी नाक पर मुक्का मारा जिससे उसकी नाक टूट गई। एनआरआई बिजनेसमैन ने सैफ और उनके दोस्तों पर उसे और उसके ससुर को पीटने का आरोप लगाया था।

22 फरवरी 2012 को ताज होटल के अंदर स्थित वसाबी रेस्टोरेंट में कथित रूप से लड़ाई हुई थी। बिजनेसमैन इकबाल मीर शर्मा की शिकायत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। बाद में तीनों आरोपों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। इस मामले की सुनवाई अब 15 जून से शुरू होने की संभावना है।

About News Room lko

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने ...