Breaking News

स्कूली छात्रा को अकेला देख इस हैवान शिक्षक ने किया बलात्कार व प्रेग्नेंट होने पर जबरन करवाया…

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में स्कूली छात्रा से बलात्कार (Rape) व प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन कराने के मुद्दे में आरोपी टीचर ने आत्म समर्पण कर दिया है।

आरोपी रशिद अनवर खान ने जिले के नारायणपुर पुलिस स्टेशन (Police Station) में आत्म समर्पण किया है। नाबालिग छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के विरूद्ध बलात्कार और अन्य मामलों में जुर्म दर्ज किया गया था। पुलिस में शिकायत के बाद से ही आरोपी फरार था। इसके बाद सोमवार को आरोपी ने नारायणपुर थाने पहुंच कर आत्म समर्पण किया।

पुलिस (Police) में दर्ज शिकायत के मुताबिक रशिद अनवर खान पर अपनी ही 13 वर्षीय कक्षा 7वीं की छात्रा से बलात्कार का आरोप है। आरोपी ने छात्रा को नशे की दवाइयां खिलाकर कई बार बलात्कार किया। शिक्षक व एक जनपद मेम्बर के विरूद्ध नारायणपुर थाने में अनाचार का मुद्दा दर्ज किया गया है। प्रकरण के मुताबिक आरोपी शिक्षक राशिद खान छात्रा को नशे का सेवन कराता था व स्कूल में ही उसके साथ बलात्कार करता था। इस दौरान छात्रा को होश नहीं रहता था। लगातार बलात्कार से छात्रा प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी रशिद ने एक व्यक्तिगत नर्सिंग होम में उसका अबॉर्शन करवा दिया। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में थी।

सस्पेंड हो चुके हैं अधिकारी
शिक्षक द्वारा स्कूली छात्रा से बलात्कार का जुर्म दर्ज होने के बाद मुद्दे में जिला एजुकेशन ऑफिसर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए स्कूल के सारे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया था। एजुकेशन ऑफिसर एन कुजूर ने मुद्दे में दोषी आरोपी राशिद अनवर खान समेत 6 स्टाफ निलंबित कर दिया था। जिला एजुकेशन ऑफिसर ने संकुल स्त्रोत समन्वयक राघवेंद्र चौहान, प्रधान पाठक शिवनाथ साय, शिक्षक मुकेश टोप्पो,कैलाश भगत, भृत्य निशांत पैंकरा को निलंबित कर दिया था।

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...