Breaking News

Rahul Vaidya और Disha Parmar की शादी में बचे 6 दिन, लेकिन अभी भी नहीं हो पाई पूरी शॉपिंग

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी की तारीख (Wedding Date) आख‍िरकार तय हो गई है। यह खूबसूरत कपल 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाला है। दो हफ्ते पहले ही राहुल वैद्य ने इशारा किया था कि वह जल्‍द ही शादी की तारीख का ऐलान करेंगे।

शादी आम शख्स की हो या किसी खास की, तैयारियां आखिरी दिन तक चलती रहती हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी शादी के लेकर जितने एक्साइटेड हैं, उतने ही नर्वस भी हो रहे हैं. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है. हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने अपनी शादी को लेकर काफी बातचीत की.

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के बाद से ही फैन्‍स राहुल और दिशा की शादी का पलकें बिछाकर इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में शुक्रवार, 16 जुलाई की तारीख न सिर्फ राहुल और दिशा के लिए, बल्‍क‍ि उनके करोड़ों फैन्‍स के लिए खास होने वाला है। हालांकि, कोरोना संक्रमण को देखते हुए राहुल-दिशा की यह शादी भी बेहद निजी रहने वाली है।

सिंगर ने कहा कि जैसे-जैसे दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे मैं अब नर्वस भी हूं, क्योंकि अब शादी को कुछ ही दिन बचे हैं और तैयारियां काफी बाकी हैं. शादी-ब्याह में काफी ताम-झाम होते हैं, दूसरा कोरोना को भी ध्यान में रखकर सभी काम करने पड़ रहे हैं. सिंगर ने कहा कि आलम ये है कि अभी तक मेरी शादी के कपड़े तक फाइनल नहीं हुए हैं.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...