Breaking News

ट्यूशन पढ़ाने आये शिक्षक ने बच्ची संग की छेड़छाड़ गिरफ्तार

ऊंचाहार/रायबरेली। क्षेत्र के एक गांव का एक शिक्षक बच्चों को घर-घर कोचिंग पढ़ाने का कार्य करता है। इसी दौरान शिक्षक ने एक 7 वर्षीय मासूम बालिका के साथ अश्लील हरकतें कर दी। जिसको लेकर बच्ची के पिता ने कोतवाली में मामले की तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर शिक्षक पर मुकदमा दर्ज करके उसे हिरासत में लिया है।

दरअसल क्षेत्र के पूरे दुर्गा बक्स मजरे सरेनी गांव निवासी एक शिक्षक घर घर छोटे-छोटे बच्चों को कोचिंग देने का कार्य करता है। वहीं गांव निवासी एक शख्स का आरोप है कि प्रतिदिन की भांति सोमवार की दोपहर अधेड़ शिक्षक उसके घर बेटी को कोचिंग पढ़ाने आया। जिसकी परिजनों ने आवाभगत की। जिसके बाद घर के एकांत कमरे में शिक्षक 7 वर्षीय मासूम बेटी को लेकर कोचिंग देने चला गया। जिसके बाद बेटी को कमरे में अकेली पाकर अधेड़ शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। और किसी से बताने पर दूसरे दिन मारने पीटने की भी धमकी दी।

जिससे मासूम सहम गई। शिक्षक के जाने के बाद पुत्री ने आपबीती अपनी माता को बताई। परिजनों ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दोनों पक्षों को दूसरे दिन कोतवाली में बुलाया। मंगलवार को मासूम के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर शिक्षक पर पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उसे हिरासत में लिया गया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...