Breaking News

140 रुपये तक जाएगा भाव! क्रिकेट वर्ल्ड कप की वजह से एक्सपर्ट बुलिश

देश में 12 साल बाद एक बार फिर से क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup 2023) का आयोजन किया जा रहा है। देश की इकोनॉमी के लिए यह ईवेंट शानदार रहेगा। त्योहारों का सीजन और क्रिकेट वर्ल्ड-कप से कई कंपनियों की कमाई बढ़ सकती है।

Lemon Tree Hotels इसमें से एक है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में पिछले 6 महीने के दौरान 50 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है।

क्रिकेट वर्ल्ड-कप की वजह से होटल कारोबार को अधिक फायदा होने की उम्मीद है। Lemon Tree Hotels को भी इस ईवेंट से काफी उम्मीदें हैं। कंपनी के पास अलग-अलग शहरों में कई होटल हैं। ऐसे में कंपनी इस दौरान बेहतर प्रदर्शन कर सकती है। एक्सपर्ट् भी इस स्टॉक को लेकर बुलिश नजर आ रहे हैं।

एक्सपर्ट बोले 140 रुपये तक जाएगा भाव!

बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार हेमांग जानी ने कहा है कि Lemon Tree Hotels के शेयर आने वाले समय में 140 रुपये तक जा सकते हैं। साल 2023 में इस स्टॉक की कीमतों में 52 प्रतिशत की तेजी आई है। वहीं, 6 महीने पहले इस शेयर को खरीदकर होल्ड करने वाले इंवेस्टर्स को अबतक 52 प्रतिशत का फायदा हुआ है।

Lemon Tree Hotels का 52 वीक हाई 126.70 रुपये है। और 52 वीक लो 70.25 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी का मार्केट कैप 9411.89 करोड़ रुपये का है। बता दें, शुक्रवार को Lemon Tree Hotels के शेयरों का भाव 0.76 प्रतिशत की तेजी के साथ 118.80 रुपये के लेवल पर बंद हुआ था।

About News Desk (P)

Check Also

पित्रोदा के विरासत टैक्स वाले बयान पर अश्नीर ग्रोवर का तंज, बोले- चुनाव के समय अर्थहीन हो जाते हैं करदाता

भारत में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गर्माया हुआ है। जहां कांग्रेस नेता सैम ...