Breaking News

‘गोविंदा नाम मेरा’ के प्रमोशन में बिजी विक्की Katrina को देख कैमरे के सामने हुए रोमांटिक

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) दोनों बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स हैं.  आपको बता दें कि भी विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा'(Govinda Naam Mera) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी(Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 16 दिसंबर, 2022 को OTT platform डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने को तैयार है. मजेदार बात यह है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कटरीना कैफ भी विकी कौशल के साथ नजर आई थीं.

विक्की कौशल की फिल्म नाम मेरा गोविंदा की स्क्रीनिंग कल शाम को हुई थी. इस स्क्रीनिंग में वक्की के साथ कटरीना कैफ भी आइ हुई थीं. सोशल मीडिया पर विकी और कटरीना का वीडियो जम कर वायरल हो रहा है. वीडियो में कटरीना पहले विकी कौशल का हाथ पकड़कर कैमरे के सामने आती हैं. उसके बाद वो थोड़ी देर रुककर दोनों एक्टर्स पैप्स के लिए पोज करते हैं. फिर कटरीना और विकी एक दूसरे के साथ वहां से चले जाते हैं. कटरीना ने एक फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहन रखी है तो वहीं विकी ग्रे कुर्ते में कहर ढा रहे हैं. इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कियारा अडवाणी और वरुण धवन भी पहुंचे थे.

कटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर, 2022 को मनाई अपनी सालगिरह
सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखकर लोग विकी कौशल और कटरीना कैफ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, “लव दिस कपल.. नो शोबाजी, नो छिछोरापन….सिंपल एंड स्वीट.” दोनों एक्टर्स को एक कपल के तौर पर लोग खूब पसंद करते हैं. 9 दिसंबर, 2022 को विक्की औक कटरीना ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई हैं. सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे के लिए पोस्ट भी किया था.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...