Breaking News

फिल्म “MARJAAVAAN” का ट्रेलर रिलीज,बौने विलेन बने रितेश…

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रितेश देशमुख की आने वाली फिल्म ‘मरजावां’ का ट्रेलर रिलीज हो जुका है। हर बार की तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर एक्शन से भरपूर लव स्टोरी पर आधारित फिल्म लेकर आए हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत काफी दमदार डायलॉग से होती है। सिद्धार्थ एक डायलॉग बोलते हैं ‘मंदिर और मस्जिद दोनों मिलेंगे…गुजरेगा इस देश की जिस गली से, मदद मिलेगी हर किसी को मांगो या अली से या बजरंग बली से’। वहीं रितेश एक डायलॉग बोलते हुए एंट्री लेते हैं, ‘मैं राक्षस नहीं हूं मैं तो अवतार हूं’।

इस डायलॉग से ये तो साफ है कि फिल्म की थीम धर्म के नाम पर हो रही हिंसा के खिलाफ है। साथ ही फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया लव एंगल भी दिखाया गया है। फिल्म में विलेन का रोल रितेश देशमुख निभा रहे हैं। रितेश देशमुख सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कुछ ऐसा गलत करते है जिससे सिद्धार्थ काफी प्रभावित होते है और रितेश से इंतकाम लेने की ठान लेते हैं। अब इंतकाम पूरा होता है या नहीं उसके लिए तो फिल्म देखने जाना पड़गा। ट्रेलर में तो बस इतना ही दिखाया है।

फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने साक्षातकार में बताया कि मरजावां एक लव स्टोरी पर आधारित है, जिसमें आपको खूब सारा ऐक्शन और डायलॉगबाजी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में रितेश विलन का रोल कर रहे हैं। उनके किरदार की खासियत यह है कि वह इसमे बौने शख्स का रोल निभा रहे हैं।

ट्रेलर में कुछ खास नहीं है। फिल्म की कहानी भी सिंपल सी है जहां एक लड़का-लड़की प्यार करते है और एक विलेन होता है उन्हें परेशान करने के लिए। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी तो बॉक्स पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी अब देखना होगा की फिल्म ‘मरजावां’ क्या कमाल दिखाती है।

About Samar Saleel

Check Also

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली ...