Breaking News

भारतीय टीम के सदस्य पर लगा था महिला से छेड़छाड़ का बड़ा आरोप, अब सच आया सामने

विश्व कप के 12वें संस्करण के सेमीफाइनल मुकाबले में हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज का दौरा किया था. टीम इंडिया के लिए यह दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण था, टीम ने इस दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया. विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम ने पहले टी20 और फिर वनडे और उसके बाद टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया था. हालांकि इस दौरे पर टीम के साथ एक विवाद भी जुड़ा था. टीम इंडिया के एक सदस्य पर होटलकर्मी के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे थे. वहीं अब इन आरोपों का सच सामने आया है.

वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया के एक सदस्य पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले से पहले होटलकर्मी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा था. इस घटना के बाद टीम इंडिया के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम ने 25 सितंबर को प्रशासकों की समिति को एक मेल भेजकर इस घटना कि शिकायत की थी. लेकिन बाद में उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली थी. अपनी शिकायत वापस लेते हुए उन्होंने कहा था कि इस मसले पर आरोपी से बात होनी चाहिए.

वहीं अब BCCI के एक अधिकारी ने इस बात को माना कि होटल कर्मी से छेड़छाड़ हुई थी लेकिन इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के किसी सदस्य का कोई हाथ नहीं था. बोर्ड ने जानकारी दी है कि यह गलत पहचान का मामला था.

BCCI के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई के बात करते हुए कहा कि ये गलत पहचान का मामला था. होटल के जिस कर्मी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था उसे टीम इंडिया के सभी सपोर्ट स्टाफ की तस्वीर दिखाई गई लेकिन वो किसी को नहीं पहचान पाई. वहीं पीड़िता ने होटल के जिस रूम नंबर का जिक्र किया था, उस कमरे से भारतीय टीम का कोई लेना देना नहीं था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...