Breaking News

ट्यूबेल पर सो रहे किसान को अज्ञात हमलावरों ने उतारा मौत के घाट

सलोन/रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के औनानीस गांव में ट्यूबेल पर सो रहे (55)वर्षीय किसान को अज्ञात हमलावरों ने धारदार औजार से वारकर मौत के घाट उतार दिया गया।शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने खून से लथपत किसान को देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी गई।पुलिस ने घटना स्थल के चारो ओर सील कर उसे अपने कब्जे में ले लिया है।

फिलहाल शव को पीएम के लिए भेजकर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।सलोन कोतवाली अतर्गत अमालिहा गांव के रहने वाले अधेड़ श्रीराम(55)पुत्र चन्द्रपाल बीती रात औनानीस गांव में ट्यूबेल पर गए थे।यही पर देर रात मजदूरों के साथ धान की फसल को पिटवा कर सो गए।इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने धारदार औजार से अधेड़ किसान के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर उसे घायल कर दिया।सुबह पांच बजे शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने अधेड़ श्रीराम को चोट की पीड़ा से चिल्लाते देखा तो लोगो के होश उड़ गए।

Loading...

घटना की सूचना गांव के लोगो ने परिजनों के देने के साथ साथ पुलिस को दे दी।परिजनों ने घायल अधेड़ को पीएचसी सलोन में भर्ती कराया।यहाँ से हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।जिला अस्पताल में इलाज के दौरान अधेड़ ने दम तोड़ दिया।वही अधेड़ श्रीराम की मौत की खबर पर परिजनों में कोहराम मच गया।मृतक की पत्नी उर्मिला पति की मौत की खबर सुनते ही दहाड़े मारकर रोने लगी।जबकि गांव में पुलिस ने पीएसी बल तैनात कर दिया।वही घटना स्थल को पुलिस ने सील कर दिया है।थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि अधेड़ के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।तहरीर नही मिली है।मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

देश में सर्वाधिक अपराध उत्तर प्रदेश में : इं. वीरेन्द्र यादव

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और जन प्रतिनिधियों ने प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार राज्यपाल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *