Breaking News

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति ने पाक पर लगाया तालिबानी आतंकियों का साथ देने का आरोप व कहा ये…

अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पाकिस्तान को आइना क्या दिखाया कि वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान को मिर्ची लग गई। आरोपों से बौखलाए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने पहले तो पाकिस्तान पर आरोप लगाने को गलत बताया। इसके बाद वह तालिबान से बातचीत की भी वकालत करने लगे।

पाकिस्तानी वायु सेना ने अफगान बलों को तालिबान के खिलाफ कार्रवाही को लेकर चेतावनी दी है। अफगानिस्तान उप राष्ट्रपति अमरुल्ला सालेह ने कल कहा था कि पाकिस्तान वायु सेना ने अफगान सेना और वायु सेना को एक आधिकारिक चेतावनी जारी की है कि स्पिन बोल्डक क्षेत्र से तालिबान को हटाने के किसी भी कदम का पाकिस्तान वायु सेना द्वारा सामना किया जाएगा और उसे खदेड़ दिया जाएगा।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहाकि अफगानिस्तान में जो कुछ हो रहा है उसके लिए पाकिस्तान को गलत ठहराना बिल्कुल भी ठीक नहीं है। उन्होंने कहाकि अगर पाकिस्तान अफगानिस्तान में शांति का इच्छुक नहीं होता तो वह नवंबर में काबुल नहीं गए होते।

हमारा हमेशा से इरादा शांति में सहभागी बनने का रहा था, ऐसे में इन आरोपों से मैं काफी निराश हूं।उप राष्ट्रपति अमरुल्ला सालेह ने पाकिस्तान वायु सेना वाले बयान पर सबूत तक देने की बात बोली है। पाकिस्तान में स्पिन बोल्डक को चमन बॉर्डर के नाम से जाना जाता है।

About News Room lko

Check Also

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका-रूस का टकराव तय, अंतरिक्ष में परमाणु हथियारों की दौड़ बनेगा मुद्दा, चर्चा आज

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका ने रूस पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह ...