Breaking News

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार जनसेवा केन्द्र संचालक की मौत, चालक कार सहित फरार

अछल्दा/औरैया। थाना व कस्बा अछल्दा में बिधूना रोड पर गुरुवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। युवक अछल्दा में जनसेवा केंद्र चलाता था और दुकान बंद करके घर जा रहा था।

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार जनसेवा केन्द्र संचालक की मौत

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार की देर रात यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गांव अशोकपुरी फार्म निवासी विवेक कुमार (20 वर्ष) पुत्र महेन्द्र प्रताप सिंह गुरुवार की देर रात अछल्दा कस्बा के स्टेशन रोड मेला ग्राउंड पर स्थित जनसेवा केंद्र को रोज की तरह देर रात बंद कर अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहा था।

👉संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला नव विवाहिता का शव, मायके पक्ष ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को दी सूचना

तभी अछल्दा थाना क्षेत्र गांव चिरैहा के पास बिधूना की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया।

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार जनसेवा केन्द्र संचालक की मौत

बताया कि घायल अवस्था में युवक को पड़ा देख स्थानीय लोगों ने थाना अछल्दा में सूचना दी। सूचना पर पहुँचे थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह अपनी सरकारी गाड़ी से युवक को आनन फानन में सीएचसी अछल्दा में भर्ती कराया।

👉औरैया में “सखी ग्रुप” ने तुलसी के पौधों का किया वितरण, हर घर में तुलसी पहुंचना उद्देश्य

जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर सीएचसी अछल्दा पहुँचे सीओ बिधूना अशोक कुमार ने म्रतक के परिजनों को समझाबुझाकर म्रतक के शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार जनसेवा केन्द्र संचालक की मौत

घटना की सूचना मिलते ही म्रतक के पिता महेन्द्र प्रताप सिंह, माँ लाली देवी, बहन माला कुमारी, भाई मिथुन कुमार, सौरभ, कन्हैयालाल व अनिल कुमार अस्पताल पहुंचे। मृतक पांच भाइयों में सबसे छोटा था। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया म्रतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों द्वारा कोई लिखित तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सदन में मोदी-राहुल की जंग में कौन पड़ा भारी, क्या नेता प्रतिपक्ष पर कड़ी कार्रवाई की है तैयारी?

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव परिणाम के सामने आने के साथ ही यह साफ हो गया ...