Breaking News

खत्म हुआ फैंस का इंतजार! सामने आई मनोज बाजपेयी की सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ की रिलीज डेट

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे। इस सीरीज के फर्स्ट पार्ट की कामयाबी के पश्चात् सेकंड पार्ट बनाने का फैसला लिया गया था। जब से द फैमिली मैन 2 की घोषणा हुई है तब से सभी को इसकी रिलीज डेट की प्रतीक्षा है। पहले ये सीरीज फरवरी में रिलीज होने वाली थी लेकिन इस पोस्टपोन कर दिया गया था। अब द फैमिली मैन 2 की नई रिलीज डेट सामने आ गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, द फैमिली मैन 2 एमेजॉन प्राइम पर 11 जून को रिलीज होने जा रही है। सीरीज की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। राज एंड डीके के डायरेक्शन में बनी द फैमिली मैन 2 की रिलीज डेट के आधिकारिक घोषणा की अब प्रतीक्षा की जा रही है।

हाल ही में एमेजॉन प्राइम ने सोशल मीडिया पर शो की कुछ फोटोज साझा की थी। जिस पर एक यूजर ने कमेंट करके पूछा था कि यह सीरीज कब रिलीज हो रही है तो बताया गया कि द फैमिली मैन 2 का प्रीमियर इस गर्मी में होगा। आगे का अपडेट शीघ्र ही दिया जाएगा।

द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी दमदार रोल में नजर आने वाली हैं। सामंथा के जन्मदिन पर उनके रोल की जानकारी देते हुए बताया था कि वह दल फैमिली मैन 2 का भाग है। सामंथा इस सीरीज के माध्यम से हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...