Breaking News

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ अक्षय कुमार की ‘Laxmi bomb’ का ट्रेलर

अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई थी। इसी बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। अक्षय कुमार ने 8 अक्टूबर को ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी दी थी। एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘हंसोगे, डरोगे और अपने घरवालों के साथ मिलकर सब से बड़ा धमाका देखोगे।

Laxmi Bomb

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है, जिसमें वह ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘लक्ष्मी बॉम्ब ऑफिशियल ट्रेलर, जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने के लिए लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी।’

लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर यानि 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। मेकर्स फिल्म को हॉटस्टार के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि, इससे पहले परिस्थितियों भांपना भी जरूरी रहेगा। हल ही में यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी।

Laxmi Bomb

बता दें कि पहले ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते अन्य फिल्मों की ही तरह इस लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट भी आगे खिसका दी गई। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...