Breaking News

पहले पति से मिलने की जिद पर की थी महिला की हत्या,आरोपी हुआ गिरफ्तार

फ़िरोजाबाद। जनपद के नारखी थाना क्षेत्र के खेरिया गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी को पीट पीट कर हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.घटना के पीछे जो कहानी सामने आयी है उसके मुताविक महिला अपने पहले पति को छोड़कर दूसरे के साथ रहे।

रही थी और अब पहले पति से मिलने की जिद कर रही थी जिसकी वजह से आरोपी ने महिला को मौत के घाट उतारा था
बताते चलें कि फ़िरोज़ाबाद जनपद के नारखी थाना क्षेत्र के गांव खेरिया में मंगलवार की रात राजन लाल नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी ललिता की पीट पीट कर हत्या कर दी थी.बताया जा रहा था कि किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था तभी आवेश में आकर राजन लाल ने ललिता की पिटाई कर डाली जिससे उसकी मौत हो गयी थी और आरोपी पति मौके से फरार हो गया था।

मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा था.गांव के ही चौकीदार सुनील की तहरीर पर थाना नारखी पुलिस ने आरोपी राजन लाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था.गुरुवार को पुलिस ने आरोपी राजन लाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.थाना नारखी के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार के अनुसार आरोपी राजन लाल ने पुलिस को बताया कि मृतका ललिता का वह दूसरा पति था.ललिता की पहली शादी रामवीर के साथ हुयी थी लेकिन वह रामवीर को छोड़कर राजन लाल के पास रहने लगी थी।

ललिता पिछले काफी समय से अपने पहले पति रामवीर से मिलने की जिद कर रही थी जिसकी वजह से उनमें आये दिन झगड़ा होता था और मंगलवार की रात को राजन लाल ने ललिता को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया.पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल दिया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

मुख्यमंत्री योगी बोले, जो लोग बैलेट पेपर लूटने का काम करते थे वो ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं

 लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भी कांग्रेस, सपा या ...