Breaking News

महिला के हाथ-पैर बांधकर डाल दिया, नकदी व जेवर लूट ले गए; बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

उत्तर प्रदेश के एटा में शुक्रवार की रात बदमाशों ने एक महिला को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने महिला को दूसरे कमरे में बांधकर डाल दिया। बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह महिला बंधन मुक्त हुई और पुलिस को सूचना दी। लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पड़ताल शुरू कर दी।

घटना मिरहची थाना क्षेत्र के गांव लालपुर में हुई। लूट की वारदात गांव निवासी विमलेश देवी के मकान में हुई। महिला का कहना है कि रात करीब 1:15 बजे पेशाब करने के लिए उठी थी। जैसे ही दरवाजा बंद किया, तभी दो बदमाश आए और पकड़ लिया। इसके बाद दो अन्य बदमाश आए और मुंह दबा लिया।

इसकी वजह से आवाज नहीं निकल सकी। बदमाशों ने कमरे में पड़े दुपट्टा से आंख बांध दी और साड़ी से हाथ-पैर बांध कर डाल दिया। इसके बाद बदमाशों ने दूसरे कमरे में रख बक्से व अलमारी के तालों को तोड़ा। उसमें रखी पायल, करधनी, अंगूठी और करीब 1 लाख 30 हजार रुपये लूट ले गए।

महिला के गोद लिए पुत्र पवनेश कुमार ने बताया कि मां का मुंह भी बांधा गया था। इसकी वजह से चिल्ला नहीं सकी। बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह हाथ-पैर खोल अन्य परिजन को जानकारी दी। रात में ही डायल 112 पर सूचना दी। तब पुलिस पहुंची और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इसके बाद भी थाने से पुलिस गांव नहीं आई। कोरा आश्वासन दिया जाता रहा। इसकी वजह से तहरीर देने में भी देरी हुई। शनिवार को तहरीर दी गई। थानाध्यक्ष कृष्णकांत लोधी ने बताया कि शनिवार की सुबह महिला ने तहरीर दी है। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...