Breaking News

UP में भीषण सड़क हादसा : बारातियों से भरी कार और ट्रक में भिड़ंत, 6 की मौत-3 गंभीर

उत्तर प्रदेश के बहराइच शहर में देर रात एक भीषण सड़क हादसा होने की सूचना है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। जहां तीन में एक बच्ची है जिसकी हालत में काफी सुधार है जबकि दो की हालत अभी नाज़ुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि बहराइच से नानपारा बारातियों से भरी इनोवा कार तेज रफ्तार चली जा रही थी कि तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक का अचानक टायर फटने से पूरा ट्रक इनोवा के ऊपर ही पलट गया।

इसकी वजह से इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए और इनोवा में बैठे 9 बारातियों में से 6 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत के बाद अस्पताल परिसर में घण्टो कोहराम मचा रहा।

इस दर्दनाक घटना की खबर सुनते ही मांगलिक कार्यक्रम छोड़ कर ज़िला अस्पताल पहुँची पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री एवं नगर विधायक अनुपमा जायसवाल ने कहा है कि यह बहुत दुखद घटना है। मैं मुख्यमंत्री से मिलकर जितनी ज्यादा से ज़्यादा सहायता सरकार की तरफ से हो सकती है उसको दिलवाने की कोशिश करूँगी।

घटना की गम्भीरता को देखते हुए देर रात जिलाधिकारी शम्भू कुमार और पुलिस अधिक्षक डॉ गौरव ग्रोवर भी घायलों का हालचाल लेने ज़िला अस्पताल पहुँचे। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. डी के सिंह के मौके पर न पहुँचने पर उन्होंने कहा कि अगर किसी की कोई कमी पाई जाती है तो उसके खिलाफ कार्यवाही होगी। इस हादसे दो सगे भाइयों रामबाबू सोनी, वीरेन्द्र सोनी सहित सुरेश कुमार, आशीष, धर्मेंद्र सोनी और अरमान की मौत हुई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...