Breaking News

ड्यूटी पर तैनात जवानों को गाडी से कुचलने की युवक ने की कोशिश व बैरियर को तोड़ हुआ फरार

नारसन बॉर्डर पर एक कार चालक ने ड्यूटी पर तैनात जवानों को कुचलने की कोशिश की। किसी तरह जवानों ने भागकर अपनी जान बचाई। चालक बैरियरों को तोड़ता हुआ तेजी से कार लेकर भाग निकला, लेकिन कार की नंबर प्लेट मौके पर ही गिर गई।

विधानसभा चुनाव और कोरोना जांच को लेकर नारसन बॉर्डर पर पुलिस के साथ अर्द्धसैनिक बलों के जवान ड्यूटी पर तैनात हैं। जवानों की ओर से बाहरी राज्यों से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है। साथ ही वाहन चालकों की कोरोना जांच कराई जा रही है।

नारसन चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह सिपाही सचिन कुमार, अवधेश कुमार और अर्द्धसैनिक बलों के जवानों के साथ बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुरकाजी की ओर से एक दिल्ली नंबर की कार आती दिखाई दी।

इस बीच कार की नंबर प्लेट टूटकर गिर गई। चौकी प्रभारी ने घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी।  साथ ही चालक के पते का सत्यापन कराया जा रहा है। जल्द कार चालक की गिरफ्तारी की जाएगी।

नारसन बॉर्डर पर जवानों को कुचलने की कोशिश के मामले में पुलिस की ओर से बॉर्डर से लेकर हरिद्वार तक के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस टीम नारसन, मंगलौर, रुड़की, बहादराबाद, ज्वालापुर और हरिद्वार में हाईवे किनारे लगे कैमरों को खंगाल रही है।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...