Breaking News

युवक पर कुल्हाड़ी व ईट से सिर पर किया वार, दो हजार रूपए भी निकाल लिये

• गम्भीर हालत में किया रेफर, पीड़ित पक्ष के लोगों ने सांसद का किया घेराव

बिधूना। कस्बा के दिबियापुर रोड़ पर एक दुकान पर चाय पी रहे एक युवक पर कार से आये दबंगों ने कुल्हाड़ी व ईट से सिर पर वार कर दिया। जिससे युवक गम्भीर घायल होकर वहीं गिर पड़ा जिसके बाद हमलावर दबंग कार पर सवार होकर मेन मार्केट की ओर भाग गये।

लखनऊ विश्वविद्यालय: PhD प्रवेश का सत्र नियमित होकर पटरी लौटा, महिला शोधार्थियों की संख्या में दिखा जबरदस्त इजाफा

सीसीटीवी में कैद हुई घटना। घायल युवक को एम्बुलेंस से सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया। जहां से डाक्टर ने उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया है।

युवक पर कुल्हाड़ी वार

घटना के बाद दिन में करीब एक बजे बिधूना पहुंचे कन्नौज सांसद का पीड़ित पक्ष के लोगों ने घेराव किया। जिस पर सांसद ने पुलिस से मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिये है।

मुंबई बना दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा प्रदूषित शहर, जानने के लिए पढ़े खबर

जानकारी के अनुसार कस्बा के चन्दरपुर रोड़ तिराहा निवासी हरगोविन्द सिंह पुत्र कल्यान सिंह मंगलवार को दिबियापुर रोड़ पर राव गजेंद्र सिंह के मकान के पास स्थित चाय की दुकान पर चाय पी रहा था। तभी पुराना बिधूना निवासी गौरव पाठक पुत्र राजेश पाठक ताजपुर निवासी आलोक दुबे पुत्र राजेंद्र दुबे, लोहामंडी निवासी वैभव तिवारी पुत्र अमरीश तिवारी व सुरजपुर निवासी आशीष त्रिपाठी उर्फ निक्की पुत्र राजेश तिवारी एवं दो अन्य युवकों के साथ टीयूवी कार नम्बर 79 जे 6003 पर सवार होकर आये।

जिनकी कार अचानक चाय की दुकान पर आकर रूकी। जिससे उतर कर गौरव पाठक ने जान से मारने की नियत से हरगोविन्द के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसके अलावा उनके साथ आये आलोक दुबे, वैभव तिवारी व आशीष त्रिपाठी उर्फ निक्की एवं दो अज्ञात युवकों ने ईट पत्थर व लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। इस दौरान किसी ने हरगोविन्द की जेब में पड़े दो हजार रूपए निकाल लिए।

बाहुबली मुख्‍तार की बहू को पकड़ सुर्खियों में आईं IPS वृंदा शुक्‍ला, डीजीपी मुख्यालय में मिलेगा ये सम्‍मान

जिसके बाद हमलावर युवक को मरणासन्न हालत में वहीं पर पड़ा छोड़कर कार पर सवार होकर मेन मार्केट की ओर भाग गये। उसी दौरान सब्जी लेने जा रहे घायल के भाई गोविन्द सिंह वहां पर पहुंचे। जिन्होंने पुलिस के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचाया। जहां पर हरगोविन्द की गम्भीर हालत को देखते हुए डाक्टर ने उसे रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया।

वहीं पीड़ित हरगोविन्द के भाई गोविंद सिंह ने बताया कि घर से सब्जी लेने के लिए दिबियापुर रोड जा रहे थे। तभी मारपीट होती देख वह वहां पर रूक गये। तो देखा कि उक्त हमलावर उनके भाई के साथ मारपीट कर रहे हैं। गोविन्द ने बताया कि आलोक दुबे व वैभव तिवारी अपने हाथ में तमंचा लिये हुए थे। बताया कि जानलेवा हमला करने के बाद यह दबंग उसके भाई को मरणासन्न अवस्था में छोड़कर कार में बैठकर भाग गये।

बताया कि उक्त लोगों में से किसी के द्वारा मेरे भाई की जेब में पड़े लगभग दो हजार रूपए भी निकाल लिये। बताया कि जिसके बाद उन्होंने पुलिस व आसपास मौजूद लोगों की मदद से अपने भाई को सीएचसी पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने भाई की नाजुक हालत को देखते हुए रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया। बताया कि कुल्हाड़ी व अन्य तरीकों से किये गये प्रहार से उसके भाई की हालत अत्यंत नाजुक है। उपरोक्त सभी लोग अपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं और आए दिन भले लोगों को अपना भय दिखाकर प्रताड़ित करते रहते हैं।

सांसद का किया घेराव – घटना के बाद दिन में करीब एक बजे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद सुब्रत पाठक कस्बा में अपने पिता की याद में आयेजित क्रिकेट प्रतियोगिता में शामिल होने जा रहे थे। पीड़ित पक्ष के लोगों ने भगत सिं िचैराहे के पास उनके काफिले को रोक लिया।

जिसके बाद उन्हें घटना के बारे में बताया। जिस पर सांसद ने घायल युवक का अच्छे से उपचार कराने की बात करते हुए मौके पर मौजूद कोतवाली के अपराध निरीक्षक से घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।

हत्या के प्रयास व लूट में दर्ज हुआ मुकदमा – पुलिस से पीड़ित हरगोविन्द के भाई गोविन्द सिंह की तहरीर पर गौरव पाठक, आलोक दुबे, वैभव तिवारी व आशीष त्रिपाठी उर्फ निक्की सहित दो अज्ञात युवकों के विरूद्ध हत्या के प्रयास व लूट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मौके पर जाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

पीएम की जनसभा को लेकर चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, मोदी के साथ मंच पर होंगे 2 सहयोगी दल

गाजीपुर लोकसभा सीट पर भाजपा की सबसे बड़ी चुनावी सभा शनिवार यानी आज होगी। जनसभा ...