Breaking News

छह दिन से लापता युवक का नदी की झाड़ियों में फंसा मिला शव

औरैया। जनपद के बिधूना क्षेत्र में छह दिन से लापता हुए युवक का शव आज पुरहा नदी में झाड़ियों के बीच में फंसा मिला। इसकी सूचना जैसे ही युवक के परिजनों को मिली घर में कोहराम मच गया। इस घटना के बाद कुछ शरारती लोगों के उकसावे पर एकत्र भीड़ ने जाम लगाने का प्रयास किया, लेेेकिन मौके पर उपस्थित अधिकरियों ने उन्हें समझा बुझाकर शांत करवा दिया।

जानकारी के मुताबिक कस्बा के अम्बेडकर नगर निवासी पातीराम का 17 वर्षीय पुत्र अजय कुमार बीती 18 अगस्त को दिन में करीब 3 बजे घर से बाजार करने आया था, जहां से वह लापता हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करायी थी। युवक का कोई पता न लगने पर परिजनों ने तीन दिन पूर्व करीब एक सैकड़ा लोगों के साथ थाने का घेराव भी किया था। जिसके बाद क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने युवक की तलाश हेतु तीन टीमों को भी लगाया था, पर उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा था।

वहीं आज शाम चरवाहों ने हमीरपुर और उडेलापुर के बीच पुरहा नदी की झाड़ियों में फंसे एक शव को पानी में देखा, जिसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पानी से बाहर निकाल कर गुमशुदा किशोर के पिता पातीराम, भाई आदि परिजनों से पहचान कराई तो उन्होंने किशोर के हाथ के कड़े, राखी व अंडरवियर आदि से उसकी पहिचान अजय कुमार के रूप में की।

Loading...

मृतक के पिता पातीराम ने पुत्र को अपहृत कर हत्या कर शव को नदी में फेंक दिये जाने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने कहा कि मामले को हत्या में तरमीम कर अतिशीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल परिजनों की सूचना के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूंछतांछ की जा रही है। पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी और जो भी लोग इस घटना के लिए जिम्मेदार होंगे उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

पराली जलाने पर होगी सख्त कार्यवाई: उपजिलाधिकारी

औरैया। माननीय सर्वोच्च न्यायालय तथा राष्ट्रीय हरित अधिकरण एवं शासन के निर्देशों के अनुपालन में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *