Breaking News

पीएम-सीएम तक पहुंची जिला अस्पताल की लापरवाही, डीएम ने दिए जांच के आदेश

सुलतानपुर। जिला अस्पताल कर्मियों की संवेदनहीनता के चलते मासूम बच्चे सहित दो लोगों के शवों को ले जाने के लिए एंबुलेंस न मिलने की गूंज शासन तक पहुंच गई है। कादीपुर के विधायक राजेश गौतम ने स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह से लखनऊ में मिलकर शिकायत पत्र सौंपा और एंबुलेंस सेवा को सही करने की मांग की है। दूसरी ओर काउंसिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीपी गुप्ता ने प्रधानमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है।

रानेपुर पलिया गोलपुर भाजपा बूथ अध्यक्ष ने भी विधायक राजेश गौतम के माध्यम से शासन ध्यानाकर्षण करते हुए जिक्र किया कि प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और गरीबों की आवाज बनी सांसद मेनका गांधी के हाेते हुए अस्पताल में इस तरह की निरंकुशता और संवेदनहीनता कैसे हावी है। डॉक्टर को भगवान समझा जाता है ऐसे में सीएमएस डॉ प्रभाकर राय का जनहित से परे होकर जवाब देना उनकी मनमानी को दर्शाता है। नए सीएमएस के आने से कुछ बदलाव की उम्मीद बंधी थी लेकिन परंपरागत चली आ रही समस्या को स्थाई बनती जा रही हैं।

Loading...

मामले को गंभीरता व लोगों की शिकायतों को देखते हुए डीएम सी. इंदुमती ने भी जांच कर सीएमओ को जल्द रिपोर्ट प्रेषित करने के लिए निर्देशित किया है। कार्रवाई के बावत सीएमओ द्वारा अवगत कराया गया कि सीएमएस को इस संबंध में कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। हालांकि कार्रवाई कैसे और किस तरह की होगी, इसका जिलेवासियों को बेसब्री से इंतजार है।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सरकार की नीतियों के खिलाफ सपा ने किया तहसीलों पर प्रदर्शन

फिरोजाबाद। तीन अध्यादेश, बेरोजगारी व किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर पूरे प्रदेश मे सपा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *