Breaking News

लड़की से मिलने गये युवक को उसके परिजनों ने पीट पीटकर कर किया अधमरा, मौत

फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर क्षेत्र शांति नगर में एक लड़की से मिलने गये युवक की उसके परिजनों ने बुरी तरह धुनाई कर दी। पिटाई से उक्त युवक गंभीर घायल हो गया। जिसे देर रात उपचार को जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया। यहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है। मामले में थाना प्रभारी रसूलपुर ने परिजनों की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
थाना रसूलपुर क्षेत्र प्रेमनगर आसफाबाद निवासी किताब सिंह का 25 वर्षीय पुत्र पवन किसी लड़की से फोन पर बात करता था, बीती रात लड़की के बुलाने पर वह उसके घर शांति नगर चला गया। जहां लड़की के परिजनों आदि ने देख लिया। उसके बाद उक्त युवक को बुरी तरह पीटा गया, जिसे गंभीर घायल अवस्था में जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया। जहां आज सुबह उपचार के दौरान उक्त युवक ने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है।
उक्त मामले में थाना प्रभारी रसूलपुर ने बताया कि जानकारी के मुताबिक शांतिनगर में किसी लड़की के बुलाने पर उक्त युवक गया था वहां उसके परिजनों ने देख लिया, फिर उसके साथ मारपीट की, ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, वहीं मृत्यु हो गयी। मृतक के भाई की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक युवक की मां आशा का कहना था कि लड़की ने बीती रात 11 बजे बुलाया था वहां उनके बेटे को उसके परिवार व रिश्तेदार लोगों ने पकड़ लिया, रस्सी से बांधकर मारा, बताया कि गंजा भी किया। पुलिस उठाकर ले गयी, अस्पताल में भर्ती कराया, वहां दम तोड़ दिया।
रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...