Breaking News

डलमऊ क्षेत्र में इस समय बढ़ रहा चोरी का ग्राफ

डलमऊ/रायबरेली। डलमऊ डलमऊ क्षेत्र में इस समय चोरी का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है। चोरों के अंदर पुलिस का किसी प्रकार का खौफ नहीं रहा जिससे आए दिन क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। डलमऊ क्षेत्र में पिछले 15 दिनों में चोरी की कई घटनाएं सामने आई हैं। इसी क्रम में शुक्रवार बीती रात डलमऊ क्षेत्र के मुराईबाग कस्बे में से एक नवनिर्मित मकान में लगा समरसेबल की सारी पाइप बाहर निकालकर समरसेबल की मोटर को चोर खोल कर उठा ले गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुषमा पत्नी पंकज यादव निवासी पूरे बल्ली मजरे डलमऊ थाना डलमऊ ने कोतवाली डलमऊ में प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराते हुए बताया कि उसके पति सेना में नौकरी करते हैं। जो कि इस समय ड्यूटी पर हैं पीड़िता ने बताया कि उसका अर्ध निर्मित मकान मुराईबाग कस्बे के कृष्ण नगर साहू मशीनरी स्टोर इलाहाबाद रोड के पास है।

जिसमें एक समरसेबल पंप लगा हुआ था जिसको शुक्रवार बीती रात को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है इस प्रकार की हुई चोरी से आसपास में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है। वही इस बाबत डलमऊ कोतवाली प्रभारी लालचंद सरोज से पूछे जाने पर बताया कि इस तरह की कोई घटना मेरे संज्ञान में नहीं है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...