Breaking News

BJP एक Video बनाने की Company, गुजरात में बन रही ‘AAP’ की सरकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बड़ा दावा किया है। केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने अब तक जितनी भी राजनीतिक भविष्यवाणियां की है, वो सच साबित हुई हैं।

केजरीवाल ने कहा कि मैंने 2014 में कहा था कि कांग्रेस की जीरो सीटें आएंगी, ऐसा ही हुआ। मैंने पंजाब विधानसभा चुनाव में भविष्वाणी की थी कि नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव हारेंगे, चन्नी दोनों सीट गवां देंगे और बादल परिवार के सभी सदस्य चुनाव हारेगा, ऐसा ही हुआ।

दिल्ली के सीएम ने कहा कि आज मैं आपलोगों के सामने एक और भविष्यवाणी करता हूं और लिखकर देता हूं कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है। राज्य में भाजपा के 27 साल के #कुशासन का अंत होगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने बकायता एक सफेद कागज पर लिखा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है।

केजरीवाल ने कहा कि BJP गुजरात के लोगों पर हमला कर रही है। हमारे साथ कुछ भी कर लें लेकिन लोगों पर हमला मत करे। BJP की बौखलाहट का कारण है- BJP को Vote देने की बात कहने वाले से 5 मिनट बातचीत करो तो हर कोई BJP छोड़ AAP को वोट देने को बात करता है।

दिल्ली के सीएम ने कहा कि AAP Govt बनने के बाद 31 Jan तक Old Pension Scheme का Notification जारी कर देंगे। हम Punjab में OPS का नोटिफिकेशन जारी कर चुके हैं। Police-Teacher-Transport-Anganwadi Workers-कच्चे कर्मचारियों के बहुत सारे मुद्दे हैं; सभी का हल करेंगे।

केजरीवाल ने ये भी कहा कि BJP एक Video बनाने की Company बन गई है। भाजपा की Guarantee है कि हर Ward में एक वीडियो की दुकान खोलेंगे। Delhi की जनता इस बार ये तय करेगी कि उनको वीडियो बनाने की कंपनी चाहिए या उनके बच्चों का भविष्य बनाने वाली पार्टी चाहिए।

उन्होंने कहा कि 3 चीजें साफ़-साफ़ निकल कर आ रही हैं- 1. गुजरात का आम आदमी, BJP को वोट नहीं देने की बात खुलकर कहने से डरता है। 2. Congress का Voter ढूंढने से भी नहीं मिलता। 3. BJP का बहुत बड़ा Voter Base आम आदमी पार्टी को Vote देने जा रहा है। पूरा Gujarat बदलाव मांग रहा है।

About News Room lko

Check Also

देहरादून में जनवरी के आखिरी में हो रहा गर्मी का अहसास, अधिकतम तापमान 19.8 डिग्री सेल्सियस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देहरादून में जनवरी के आखिरी में फरवरी और ...