Breaking News

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को लेकर सामने आई बड़ी खबर , देख मचा हडकंप

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म पठान (Pathaan) से बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस की एक नई कहानी लिख दी है। इस फिल्म की सफलता की वजह से दर्शक उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए और भी ज्यादा एक्साइटिड हो गए हैं।

शाहरुख के खाते में अगली फिल्म जवान (Jawaan) है, जिसका निर्देशन एटली कर रही हैं। जवान को लेकर अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं, और ऐसे में अब कथित तौर पर फिल्म का एक क्लिप सामने आया है, जो अंडर वॉटर सीक्वेंस (पानी के अंदर शूट) है।

इस पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि इस एक्शन सीक्वेंस को सुनील रोड्रिगेज ने कोरियोग्राफ किया है। वहीं आईएमडीबी की रिपोर्ट के मुताबिक सुनील, पठान का भी हिस्सा रहे थे। कथित तौर पर जवान से इसे जुड़े पोस्ट ने फैन्स को एक्साइटिड कर दिया है। इस पोस्ट पर कई ट्विटर यूजर ने कमेंट किया है। फैन्स फिल्म के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं। याद दिला दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि इस संजय दत्त भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

बता दें कि फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ ही नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल्स में नजर आएंगे। वहीं सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में दिखेंगे। इसके साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जवान में दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि अगर ऐसा होता है तो पठान के बाद दीपिका- शाहरुख को एक साथ फिर से बड़े पर्दे पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के एक फैन पेज ने एक वीडियो और एक तस्वीर शेयर की है। पोस्ट में बताया जा रहा है कि ये जवान के शूटिंग सेट से है। वीडियो में दिख रहा है कि कोई चीज स्विमिंग पूल में तैर रही है और वहीं आस पास लाइटनिंग है। वहीं तस्वीर में तीन लोग स्विमिंग पूल में जबकि एक शख्स अंडर वॉटर नजर आ रहा है। इन सभी ने डाइविंग किट पहनी हुई है। हालांकि लाइट की कमी से इस बारे में पुख्ता कहना मुश्किल है कि ये लोग कौन हैं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...