Breaking News

यलो लाइन पर चलने वाली पहली और अंतिम ट्रेन के समय में होगा बदलाव, जानें क्या रहेगी टाइमिंग

नई दिल्ली :  दिल्ली फेस-4 के जनकपुरी पश्चिम से आरके आश्रम कॉरिडोर के 490 मीटर खंड पर चल रहे काम को देखते हुए 16 और 17 जून को अंतिम और पहली ट्रेन के समय में मामूली बदलाव होगा। ये ट्रेनें यलो लाइन (समयपुर बादली) पर चलने वाली होंगी।

रविवार 16 जून को आखिरी ट्रेन समयपुर बादली से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम के लिए रात 11:00 बजे के बजाय रात 10:45 बजे और मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम से रात 11:00 बजे के बजाय रात 09:30 बजे प्रस्थान करेगी। सोमवार 17 जून को पहली ट्रेन सुबह छह बजे के बजाय सुबह सात बजे समयपुर बादली से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम के लिए प्रस्थान करेगी।

वहीं, समयपुर बादली और जहांगिरपुरी के बीच 16 जून को रात 11 बजे के बाद और 17 जून की सुबह सात बजे के पहले कोई ट्रेन उपलब्ध नहीं होगी। हालांकि, इस अवधि के दौरान जहांगीरपुरी से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम तक यलो लाइन के शेष प्रमुख खंड पर सामान्य ट्रेन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी।

16/17 जून के गैर-कार्य दिवसों पर देर रात/सुबह के घंटों के दौरान यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए, स्टेशनों पर और यलो लाइन पर ट्रेनों के अंदर ट्रेनों के गंतव्य और परिवर्तन के लिए संबंधित प्लेटफार्मों के बारे में घोषणाएं की जाएंगी।

About News Desk (P)

Check Also

बिजली के खंभे लगने से कालोनीवासी खुश, जताया आभार 

• वर्षों से खंभे लगाने की मांग पर विभाग ने की कार्रवाई • समाजसेवी विवेक ...