Breaking News

मुंबई और गुजरात में आज होगी भारी बारिश, जारी हुआ अलर्ट

गुजरात में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो चुका है। अहमदाबाद सहित कई शहरों में मॉनसून वाली बारिश हुई है। इससे पॉश इलाकों में भी पानी भर गया है। मौसम विज्ञान विभाग (IMD) द्वारा जारी ताजा अपडेट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात के कई इलाकों में आज भी भारी बारिश के आसार दिख रहे हैं।

बंगाल की खाड़ी के साथ-साथ आंध्र प्रदेश और ओडिशा के तट पर 24 जुलाई के करीब एक कम दबाव का क्षेत्र विकसित होता दिख रहा है। इसके कारण इसके आसपास के राज्यों में भी भारी बारिश हो सकती है।

आईएमडी ने बताया है कि गोवा, महाराष्ट्र और गुजरात में 23 से 24 जुलाई तक अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने इसके लिए अलर्ट भी जारी किया है। गुजरात के सौराष्ट्र और कच्छ के लिए यह अलर्ट जारी किया गया है। वहीं, मुंबई में अगले 24 घंटों के दौरान भारी बारिश की संभावना बनी हुई है।

मौसम विभाग के ताजा अपडेट्स के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में 23 और जुलाई को भारी बारिश हो सकती है। इसके अलावा पंजाब में 25 से लेकर 27 जुलाई तक मूसलाधार बारिश के आसार हैं। हरियाणा चंडीगढ़ में भी अभी बारिश होती रहेगी। इन दोनों राज्यों के लिए 24-27 जुलाई तक बादल के बरसने की संभावना है। जहां तक उत्तर प्रदेश की बात है तो यहां भी 24 और 25 जुलाई को यहां भी बारिश हो सकती है।

About News Room lko

Check Also

नहीं थम रही मणिपुर में हिंसा की आग; कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों की जान गई

नारानसेना:  मणिपुर में जारी हिंसा अभी थमती नहीं दिख रही है। लोकसभा चुनाव के एक ...