Breaking News

पिता-पुत्र की जोड़ी के साथ धमाल मचा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, पर्दे पर रोमांटिक अंदाज देख खुश हुए फैंस

बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्रियों की जोड़ियां फैंस को खूब पसंद आती हैं। फिल्म के हीरो और हीरोइन के बीच की केमेस्ट्री देख दर्शक भी उनके दीवाने हो जाते हैं और पर्दे पर वे जोड़ियां सुपरहिट साबित हो जाती हैं। इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने जमाने में कई सुपरस्टार्स के साथ जोड़ियां बनाई और वे दर्शकों को पसंद भी आईं। इतना ही नहीं, कई अभिनेत्रियों ने उन अभिनेताओं के बेटों के साथ भी जोड़ी बनाकर दर्शको का दिल जीता। चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने पर्दे पर पिता और पुत्र दोनों के साथ रोमांटिक भूमिका निभाई हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी का। हेमा मालिनी ने राज कपूर साहब के साथ फिल्म ‘सपनों के सौदागर’ में रोमांस किया है, जिसमें ऑनस्क्रीन दोनों की केमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीता था। वहीं उन्होंने उनके बेटे अभिनेता ऋषि कपूर के साथ भी कई फिल्मों में काम किया। हेमा और ऋषि की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया।

इस लिस्ट में बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित का भी नाम शामिल है। अपने डांस और अभिनय से सबको अपना दीवाना बनाने वाली माधुरी दीक्षित ने भी फिल्म ‘दयावान’ में विनोद खन्ना के साथ रोमांस किया। इसके बाद अभिनेत्री ने फिल्म ‘मोहब्बत’ में विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी ऑनस्क्रीन रोमांस भी किया।

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। श्रीदेवी ने फिल्म ‘नाकाबंदी’ में धर्मेंद्र के साथ काम किया था। वहीं, उन्होंने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म ‘राम अवतार’ और ‘चालबाज’ फिल्म में ऑनस्क्रीन रोमांस किया।

गुजरे जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री जया प्रदा ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जया प्रदा ने अभिनेता धर्मेंद्र के साथ ‘गंगा तेरे देश में’, ‘शहजादे’, ‘फरिश्ते’ जैसी कई फिल्मों में रोमांस किया है। वहीं उन्होंने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ भी ‘वीरता’ और ‘जबरदस्त’ जैसी फिल्मों में काम कर उनके साथ भी इश्क के पेच लड़ाएं।

About News Desk (P)

Check Also

भगवान गणेश की भक्ति में लीन हुए सितारे, बप्पा की मूर्ति के साथ आए नजर

आज गणेश चतुर्थी है और हमारे देश में ये उत्सव बहुत धूमधाम से मनाया जाता ...