Breaking News

अनन्या की ड्रेस सबसे अलग, मराठी लुक में जेनेलिया, अनंत की शादी की 26 तस्वीरें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कुछ ही पलों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। देश-दुनिया की चर्चित हस्तियां इस शाही शादी में शामिल हो रही हुईं। हर इंतजाम बेहद खास था। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर साउथ की तमाम हस्तियों ने शिरकत की हैं। आइए ग्लैमर से भरी इन हस्तियों की तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं…

अनंत-राधिका की शादी में रजनीकांत भी परिवार के शामिल हुए हैं। इस दौरान अभिनेता ने मीडिया को खूब पोज दिए, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। बिग बी को भी पत्नी जया बच्चन के साथ समारोह में शिरकत करते हुए देखा गया।
जैकी श्रॉफ ने राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के वेडिंग वेन्यू पर एंट्री ली, तो सबकी नजरें उसी तरफ मुड़ गईं। हर इवेंट में जैकी श्रॉफ हाथ में पौधा लेकर जाते हैं, और यहां भी वह इसी अंदाज में पहुंचे।

अनंत-राधिका की शादी में अनिल कपूर का अंदाज काफी नजर आया। अभिनेता ब्लैक शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं, एआर रहमान ने भी पत्नी के साथ कपल की शादी में शिरकत की।अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए संजय दत्त और एम एस धोनी भी अपनी पत्नी साक्षी के साथ वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें तेजी से वायरल भी हो रही है।

अनंत-राधिका की शादी में सलमान खान भी ब्लैक शेरवानी पहने बहन अर्पिता के साथ नजर आये। वहीं बॉलीवुड के किंग खान भी डैशिंग अवतार में पत्नी गौरी के साथ वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे।कुश्ती खिलाड़ी और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना ने मुंबई में आयोजित आनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपनी उपस्थिति से सभी को चौंका दिया।

अनंत-राधिका की लग्न विधी में बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा भी नजर आये। व्हाइड ड्रेस में जहां राजकुमार राव काफी डैशिंग लग रहे थे। वहीं, रेड लहंगे में पत्रलेखा बला की खूबसूरत लग रही थीं।अनंत-राधिका की शादी के लिए शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं। अभिनेत्री के साथ उनके भाई आर्यन खान भी दिखाई दिए। वहीं करण जौहर भी गोल्डन शेरवानी में कमाल के लगे।

About News Desk (P)

Check Also

भगवान गणेश की भक्ति में लीन हुए सितारे, बप्पा की मूर्ति के साथ आए नजर

आज गणेश चतुर्थी है और हमारे देश में ये उत्सव बहुत धूमधाम से मनाया जाता ...