Breaking News

इन कंटेस्टेंटस ने लिया खुलेआम लिया सलमान खान से पंगा, भुगतना पड़ा ये अंजाम

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान का इंडस्ट्री में रुतबा ऐसा है कि कई लोग उनके सामने बोलने से भी डरते हैं. बिग बॉस में भी कई स्टार्स सलमान का गुस्सा देखकर डर जाते हैं. मगर प्रत्येक सीजन में कोई ना कोई प्रतियोगी ऐसा भी होता है, जो सलमान से बिना डरे उन्हें नेशनल टेलीविज़न पर ललकार देता है. अनुराग डोबाल भी उन्हीं में से एक निकले.

बिग बॉस 17 में यूट्यूबर बाबू भैया यानी अनुराग डोबाल पिछले कई दिनों से सलमान के खिलाफ खुल्लम-खुल्ला कड़वी बातें बोल रहे हैं. अनुराग डोबाल ने नेशनल टेलीविज़न पर सलमान खान पर ये आरोप लगाया है कि वो हर सप्ताह उनका और उनकी ब्रोसेना का मजाक उड़ाते हैं, जिससे उनकी मेंटल हेल्थ पर खराब प्रभाव पड़ रहा है. वो गेम नहीं खेल पा रहे हैं. वही अब अनुराग के इस आरोप पर सलमान की क्या प्रतिक्रिया आएगी, ये तो इस सप्ताह वीकेंड का वार में पता चल जाएगा, मगर उससे पहले उन सेलेब्स के बारे में जानते हैं, जो सलमान से पंगा ले चुके हैं. बिग बॉस सीजन 10 में प्रतियोगी प्रियंका जग्गा ने भी सलमान खान के खिलाफ काफी जहर उगला था. नेशनल टेलीविज़न पर उन्होंने टाइगर संग खूब बदतमीजी की थी, तत्पश्चात, सलमान ने उन्हें शो से बाहर कर दिया था. जुबैर खान ने भी सलमान के खिलाफ जहर उगला था.

सलमान के बार-बार समझाने पर भी जुबैर की बदतमीजी कम नहीं हुई थी, ऐसे में सलमान खान ने उन्हें भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था. अभिनेता आकाशदीप सहगल ने शो में सलमान खान से खुल्लम-खुल्ला पंगा लिया था. उन्होंने सलमान से जमकर लड़ाई की थी. शो से निकलने के बाद उन्होंने सलमान पर उनका करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया था. बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी सलमान पर आरोप लगाए थे. उनका कहना था सलमान उनकी बात नहीं सुनते हैं और हमेशा उन्हें ही गलत बताते हैं. बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक ने भी शो में एक बार सलमान पर ये आरोप लगाया था कि सलमान खान ने उनके पति को सामान कहा है. इसपर रुबीना ने बवाल मचाया था, जिससे सलमान बहुत नाराज हुए थे.

About News Desk (P)

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...