Breaking News

मुंबई में मरम्मत के दौरान नाले में गिरा मजदूर, मौत; केरल पुलिस स्टेशन में व्यक्ति ने खुद को लगाई आग

अहमदाबाद के टीआरपी मॉल में 23 मार्च को आग लगने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि रात 11 बजे मॉल की पांचवीं मंजिल में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। मॉल की पांचवीं मंजिल में में फूड कोर्ट और गेमिंग जोन हैं। धीरे धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया और छठवीं मंजिल तक फैल गई। शुक्र इस बात का रहा कि देर रात होने की वजह से मॉल में लोग मौजूद नहीं थे। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

अमरावती में बस खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत
महाराष्ट्र के अमरावती जिले में रविवार को राज्य परिवहन की एक बस खाई में गिर गई। इस हादसे में दो लोग की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी दी। अमरावती के पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद ने कहा कि यह दुर्घटना मेलघाट इलाके में दोपहर के आस-पास हुई। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की बस में लगभग 36 लोग सवार थे,जो पराथवाड़ा (यवतमाल जिले में) से अमरावती के धरनी जा रहे थे।

केरल पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति ने खुद को लगाई आग
केरल के उत्तरी पलक्कड़ जिले के एक पुलिस स्टेशन में रविवार को नाटकीय दृश्य देखने को मिला, जब एक व्यक्ति ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़कने के बाद परिसर में खुद को आग लगा ली। 30 वर्षीय स्थानीय व्यक्ति राजेश ने दोपहर में यहां अलाथुर पुलिस स्टेशन में आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि पीड़ित को सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

22 जुलाई से 12 अगस्त तक चलेगा बजट सत्र; 23 जुलाई को वित्तमंत्री पेश करेंगी बजट

नई दिल्ली:  आगामी बजट सत्र की तारीखों का एलान हो चुका है। केंद्रीय मंत्री किरेन ...