Breaking News

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी कर सकते है फिर वापसी

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के सीनियर मेंस सेलेक्शन पैनल ने भारत के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम की घोषणा की। इस वनडे सीरीज की शुरुआत गुरुवार 27 जुलाई से होगी। पहला मुकाबला केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा। इस वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने 15 सदस्यीय टीम का चयन किया है।

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान

चार दिवसीय कैंप के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज ने 15 सदस्यीय टीम फाइनल की है, जो भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी। इन्हीं में से ज्यादातर खिलाड़ियों को पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए चुना जाएगा। इस सीरीज का हिस्सा जेसन होल्डर और निकोलस पूरन नहीं होंगे, क्योंकि वे सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे। पूरन इस समय मेजर लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं।

वेस्टइंडीज की वनडे टीम इस प्रकार है

शाई होप (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उपकप्तान), एलिक एथनेज, यानिक कारिया, कीकी कार्टी, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरोन हेटमायर, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स, रोमारियो शेफर्ड, केविन सिंक्लेयर और ओशेन थॉमस

चयनकर्ताओं ने बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर और तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस को वापस बुला लिया है। सर्जरी के बाद रिहैब से गुजरने और फिटनेस हासिल करने के बाद तेज गेंदबाज जेडन सील्स और लेग स्पिनर यानिक कारिया को टीम में शामिल किया गया है, जबकि चोट से उबरने के बाद बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती को भी टीम में जगह मिली है।

मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हैन्स ने कहा, “हम ओशेन (थॉमस) और शिमरोन (हेटमायर) का ग्रुप में वापस स्वागत करते हैं। दोनों पहले भी कुछ सफलता के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुके हैं और हमारा मानना है कि वे सेटअप में अच्छी तरह फिट बैठेंगे। ओशेन गति लाते हैं और नई गेंद से विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। शिमरोन मध्य क्रम में मजबूती देंगे और फिनिशर की भूमिका में होंगे।”

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...