Breaking News

औरैया में जिला अस्पताल में दो तहसीलदार व छह लेखपाल की ड्यूटी

औरैया। जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीजों के लिए दवा, किट व खान-पान आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए तहसीलदार न्यायिक व नायब तहसीलदार समेत छह लेखपालों की जिला अस्पताल में ड्यूटी लगाई गई है।

उपजिलाधिकारी सदर रमेश यादव ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि कोविड महामारी के बढ़ते संक्रमण के कारण 100 शैय्या जिला अस्पताल चिचौली में तहसीलदार न्यायिक मो. असलम की शाम नौ‌ बजे से सुबह नौ बजे तक जबकि नायब तहसीलदार पवन कुमार की सुबह नौ बजे से शाम नौ बजे तक के साथ लेखपाल रामनरेश गुप्तारणवीर सिंह की प्रात: 06 बजे से 02 बजे दिन, अवनीश कुमार प्रथमअमरेश यादव की 02 बजे दिन से रात्रि 10 बजे एवं अश्वनी यादवमो. रिजवान की 10 बजे रात्रि से प्रातः 06 बजे तक की ड्यूटी लगाई गई है।

बताया कि उक्त अधिकारी व कर्मचारी जिला अस्पताल चिचौली में ड्यूटी स्थल पर उपस्थित होकर कोविड के मरीजों को दवा किट खान-पान आदि की व्यवस्था कराना सुनिश्चित करें। उक्त कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी और शिथिलता पाये जाने पर सम्बन्धित के विरुद्ध कोविड-19 महामारी अधिनियम के तहत सुसंगत धाराओं में कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

यूपी में फ्रंटलाइन पर काम करने वाले पुलिसकर्मियों को मिल रही बेहतर इलाज की सुविधा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। कोरोना के खिलाफ जंग में बड़ी भूमिका ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *