Breaking News

कार लवर्स के लिए बेस्ट रहेगी Tata और Hyundai की ये दो माइक्रो एसयूवी, बजट में होगी इनकी कीमत

भारत में लोग आजकल फैमिली कार खरीदने पर ज्यादा जोर दे रहे हैं और इसके पीछे वजह है मौजूदा हालात। दरससल कोरोना संक्रमण की वजह से लोगों ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर कम कर दिया है, नतीजतन जिन लोगों के परिवार में 6 से 7 सदस्य मौजूद हैं वो अब एमपीवी (मल्टी पर्पज व्हीकल) खरीदने पर जोर दे रहे हैं।

लोग ऐसी एमपीवी खरीदना पसंद करते हैं जो स्पेशियस होने के साथ ही स्टाइलिश भी हों। ऐसे में आज हम आपके लिए भारतीय मार्केट में अवेलेबल सबसे किफायती और स्टाइलिश एमपीवी लेकर आए हैं।

Tata HBX 
Tata Motors ने अपनी मोस्ट अवेटेड माइक्रो एसयूवी HBX को भी जल्द लॉन्च कर सकती है. इस एसयूवी को करीब पांच लाख रुपये की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. Tata HBX का लुक टाटा नेक्सॉन और टाटा हैरियर जैसा होगा. इसमें LED DRL प्रोजेक्टर हैंडलैंप्स हैरियर जैसे ही होंगे.

Hyundai Casper
टाटा मोटर्स के अलावा साउथ कोरियन कंपनी Hyundai भी अपनी माइक्रो एसयूवी कैस्पर को लॉन्च कर सकती है. खबरों के मुताबिक कंपनी कैस्पर को अगले महीने साउथ कोरिया में लॉन्च कर सकती है,  1.0-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल और एक नया 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा. नेचुरिली एस्पिरेटेड इंजन लगभग 76bhp की पावर जनरेट करेगा.

About News Room lko

Check Also

सप्ताह के चौथे कारोबारी दिन हरे निशान पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 351 अंक चढ़ा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मजबूत वैश्विक संक्तों से आज सप्ताह के चौथे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *