Breaking News

खाली मकान का ताला तोड़ चोरों ने जेवरात, नगदी व कपड़े किए पार, पीड़ित के भाई ने पुलिस को दी जानकारी

• गृह स्वामी है बीएसएफ का जवान, वर्तमान में मध्यप्रदेश के इंदौर में तैनात है।

बिधूना/औरैया। कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव रावतपुर में बीती रात्रि चोरों ने बीएसएफ जवान के सूने मकान का ताला तोड़कर जेवरात, नगदी व कपड़े आदि की चोरी कर ली। पीड़ित के भाई के अनुसार चोरी से भाई का लगभग 40 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया।

खाली मकान का ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात, नगदी और कपड़े किए  पार

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव रावतपुर निवासी कौशलेंद्र सिंह पुत्र रणजीत सिंह बीएसएफ जवान है। जिसकी वर्तमान में मध्य प्रदेश के इंदौर में तैनाती है। कौशलेंद्र का गांव में अलग मकान है और वह व उसका परिवार अक्सर गांव आता जाता रहता है। शेष समय मकान में ताला बंद रहता है। बीती रात्रि चोरों ने मकान का ताला तोड़कर उसमें घुस गये। जिसके बाद अंदर जाकर सभी छह कमरों व उनमें रखी अलमारी बक्सा आदि के ताला तोड़कर जेवरात, नगदी व कपड़े आदि की चोरी कर ले गए।

खाली मकान का ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात नगदी और कपड़े किए पार

कौशलेंद्र के भाई नरेश सिंह ने बताया कि वह सुबह जब उठे और बाहर आकर देखा तो भाई के मकान का ताला टूटा था। जिसके बाद अंदर जाकर देखा तो सभी कमरों, अलमारी व बक्सा आदि के भी ताले टूटे मिले व सामान बिखरा पड़ा था। बताया कि जिसके बाद उसने इस बात की जानकारी भाई समेत पुलिस को दी।

👉आगरा में एक बंदर करता है सिर्फ महिलाओं पर हमला, जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर

कौशलेंद्र के भाई नरेश के अनुसार – भाई के मकान से दो हार, आठ चूड़ियां, छह अंगूठी, एक जंजीर लेडीज, दो जंजीर बच्चों की (सभी सोने की), एक जोड़ी पायल, एक करधनी, आठ सिक्का (सभी चांदी के) के अलावा 25000 रुपये नगद, महंगे कपड़े एवं अन्य सामान चोर ले गये हैं। बताया कि सामान का पूरा डिटेल भाई के आने के बाद ही पता चलेगा।

खाली मकान का ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात, नगदी और कपड़े किए  पार

उधर‌ चोरी की‌ घटना की जानकारी होते ही सीओ बिधूना अशोक कुमार सिंह, कोतवाल ललित कुमार पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे। कुछ समय बाद फोरेंसिक टीम के साथ अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाहा भी मौके पर पहुंच गये। जिन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाये। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शीघ्र ही चोरी की घटना का खुलासा किया जायेगा।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...